Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलRanji Trophy 2024-25: दिल्ली की टीम में नवदीप सैनी और ऋतिक शौकिन...

Ranji Trophy 2024-25: दिल्ली की टीम में नवदीप सैनी और ऋतिक शौकिन को मिला मौका, WDL के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने दी बधाई

Ranji Trophy 2024-25: इस महीने के आखिर में शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी 2024-25 सीजन के पहले दो राउंड के लिए दिल्ली ने अपनी 18 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। रणजी मैच के लिए दिल्ली के टीम में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को शामिल किया है। वह टीम में सबसे वरिष्ठ खिलाड़ी हैं। इसके अलावा वेस्ट दिल्ली लायंस के कप्तान ऋतिक शौकिन को भी टीम में मौका दिया गया है। दोनों खिलाड़ी दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 में वेस्ट दिल्ली लायंस की ओर से खेला था और शानदार प्रदर्शन भी किया था। इस मौके पर WDL के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने दोनों खिलाड़ियों को बधाई दी है।

वेस्ट दिल्ली लायंस के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने दी बधाई

वेस्ट दिल्ली लायंस के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने दोनों खिलाड़ियों को बधाई दी है। डॉ. राजन चोपड़ा ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों से सीके नायडू ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं। उन्हें विश्वास है कि वेस्ट दिल्ली लायंस के ये दोनों खिलाड़ी टीम को ट्रॉफी जीतने में अहम योगदान देंगे। बता दें कि डॉ. चोपड़ा वेस्ट दिल्ली लायंस टीम के ऑनर हैं। उन्होनें इन दोनों खिलाड़ियों को अपने टीम में शामिल कर उन्हें शानदार मौका दिया था।

Ranji Trophy 2024-25

नवदीप सैनी और ऋतिक शौकिन ने किया दमदार प्रदर्शन

दिल्ली प्रीमयर लीग 2024 में वेस्ट दिल्ली लायंस के लिए खेलने वाले नवदीप सैनी हाल ही में संपन्न दलीप ट्रॉफी में टीम बी के लिए खेले थे और तीन मैचों में 14 विकेट लेकर शीर्ष तीन विकेट लेने वालों में शामिल रहे। इसमें इंडिया डी के खिलाफ पहली पारी में लिए गए पांच विकेट भी शामिल हैं।

हालांकि, उन्हें अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हुए तीन साल हो चुके हैं। गौरतलब है कि हिम्मत सिंह इस साल की शुरुआत में दिल्ली टीम की कमान संभालते रहेंगे। टीम को सरनदीप सिंह के रूप में नया मुख्य कोच भी मिला है।

दिल्ली की टीम का मैच 11 अक्टूबर से रायपुर में

बता दें कि दिल्ली क्रिकेट टीम को भारत के प्रमुख घरेलू प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप डी में रखा गया है। दिल्ली अपने अभियान की शुरुआत 11 अक्टूबर को रायपुर में छत्तीसगढ़ के खिलाफ मैच से करेगी। टीम 18 अक्टूबर से शुरू होने वाले दूसरे दौर में तमिलनाडु की मेजबानी करेगी। एलीट ग्रुप डी में अन्य टीमें असम, चंडीगढ़, झारखंड, सौराष्ट्र और रेलवे शामिल है।

ये भी पढ़ें: Ranji Trophy 2024 Winner : रणजी जीतने वाली टीम हुई मालामाल, खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बरसात

- Advertisment -
Most Popular