Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को लेकर कही बड़ी बात,...

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को लेकर कही बड़ी बात, बोलें- ‘एनिमल में मेरा किरदार काफी इंटेंस है’

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर  काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। फैंस को भी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। ये फिल्म इस की साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं। वहीं बीते दिन ‘एनिमल’ का दमदार ट्रेलर दिल्ली में रिलीज किया गया था। इसी दौरान रणबीर ने कहा कि अगर वे एनिमल के किरदार के बाद घर जाते तो उनकी बीवी आलिया भट्ट उन्हें मारती। ये सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

gvgfgfrrtf

आलिया भट्ट को लेकर रणबीर कपूर ने कही बड़ी बात

आपको बते दें कि एनिमल के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने कहा कि एनिमल में उनका किरदार काफी इंटेंस है। इसलिए अगर एनिमल की शूटिंग के बाद वह किरदार में बने रहते तो उनकी पत्नी आलिया भट्ट उन्हें पीटतीं। उन्होंने कहा,  “स्विचिंग ऑन और स्विचिंग ऑफ पार्ट बहुत जरूरी था क्योंकि जब मैं एनिमल शुरू कर रहा था, मैं पिता बन गया था। राहा का जन्म हुआ। मैं सेट पर जा रहा था, ये सब चीजें कर रहा था और घर जाकर अपनी बेटी को देखना सपने जैसा था। जब आप इंस्पायर होते हैं, तो आपका काम आसान हो जाता है।

हमने लगभग 100 दिनों में फिल्म पूरी कर ली।” बता दें कि नवंबर 2022 में रणबीर और आलिया बेटी राहा के पेरेंट्स बने थे। रणबीर ने आगे कहा, ”मैं एक अलग इंसान हूं। मैं अपने किरदार को कभी घर नहीं ले जाता। यह मेरे लव्ड वंस के लिए फेयर नहीं है। अगर मैं घर जाके ऐसी हरकत करता तो मेरी बीवी मुझे मारती।”

ezgif.com gif maker 40

आलिया ने एनिमल के ट्रेलर की कि जमकर तारीफ

आलिया ने अपने पति रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। एक्ट्रेस ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ”रियली में फुल कैप्शन टाइप नहीं कर सकती। इस ट्रेलर को 7000वीं बार देखने में बहुत बिजी हूं। ऑफिशियली मेरा दिमाग चकरा गया है। मुझे यह फिल्म देखनी है अभी। एनिमल 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में आग लगा रही है।” यहां तक ​​कि नीतू कपूर ने भी रणबीर की तारीफ की। उन्होंने रणबीर की फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ रौंगटे खड़े हो गए।”

- Advertisment -
Most Popular