Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर रणबीर कपूर ने कही बड़ी...

Ranbir Kapoor: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर रणबीर कपूर ने कही बड़ी बात, राजनीति में जाने के सवाल को लेकर भी की बात

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर रणबीर कपूर आज के समय में टॉप के एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। पिछले साल रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ जब से रिलीज हुई है, तब से वो लगातार चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता था। इस फिल्म का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वंगा ने किया था। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान रणबीर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। इस दौरान उन्होंने राजनीति में आने की संभावनाओं से इनकार कर दिया।

ghthtggte

रणबीर ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ

हाल ही में एक पॉडकास्ट शो के दौरान रणबीर ने कहा, उन्हें 2019 में प्रधानमंत्री के साथ अपनी पहली मुलाकात याद है, जब वह और इंडस्ट्री के अन्य लोग नई दिल्ली में पीएम मोदी से मिले थे। एक्टर ने आगे बताया, “मैं चार-पांच साल पहले अन्य साथी कलाकारों और निर्देशकों के साथ पहली बार हमारे प्रधानमंत्री से मिलने गया था… आप उन्हें टेलीविजन पर देखते हैं, आप देखते हैं कि वह कैसे बात करते हैं।

वह एक बेहतरीन वक्ता हैं, लेकिन मुझे वह पल याद है जब हम बैठे थे और वह अंदर आए… उनमें एक चुंबकीय आकर्षण है।” रणबीर ने कहा कि उस समय प्रधानमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल के प्रत्येक सदस्य से कुछ व्यक्तिगत बातें भी कीं। अभिनेता ने कहा, “मेरे पिता का उस समय इलाज चल रहा था। उन्होंने मुझसे जानकारी ली कि इलाज कैसा चल रहा है। उन्होंने आलिया से किसी और चीज के बारे में बात की।

विक्की कौशल, करण जौहर, सभी से उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर बात की। आप महान पुरुषों में इस तरह का प्रयास देखते हैं। उन्हें इसकी जरूरत नहीं है… यह उनके व्यतित्व के बारे में बहुत कुछ बयां करता है। उन्होंने कहा कि सुपरस्टार शाहरुख खान भी कुछ ऐसे ही हैं।

इस बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह राजनीति में शामिल होना चाहेंगे? इस पर अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, “राजनीति? नहीं। मुझे लगता है कि मुझे कलाकरों की दुनिया पसंद है।” उन्होंने कहा कि उनके पास राजनीतिज्ञ बनने के लिए कौशल नहीं है।

ये भी पढ़ें: Parineeti chopra: रीना मल्होत्रा ने बेटी परिणीति चोपड़ा के लिए साझा किया खास पोस्ट, गिनवाई पहली संतान की खूबियां

v c vcv fddffd

राजनीति के लिए खुद के फिट नहीं मानते है रणबीर | Ranbir Kapoor

एक्टर ने कहा, ने कहा कि वह फिल्मों का निर्देशन करना चाहते हैं और कुछ न कुछ बनाने की कोशिश करते हुए ही प्राण त्यागना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि मैं निर्माता बनने के लिए नहीं बना हूं। मैंने ‘जग्गा जासूस’ नाम की एक फिल्म का निर्माण करने की कोशिश की, जो बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी सफल नहीं रही।

तब मुझे एहसास हुआ कि यह कौशल मेरे पास नहीं है। रणबीर ने कहा, “यह कहना आसान है कि आप राजनीति या किसी अन्य पेशे में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि आप जिस क्षेत्र में हैं उसमें आप सफल हैं। लेकिन हर चीज के लिए कौशल जरूरी है। मैं लोगों से मिलने-जुलने वाला व्यक्ति नहीं हूं। राजनीति में लोगों से मिलने-जुलने वाला व्यक्ति होना चाहिए। मैं ऐसा नहीं हूं।”

- Advertisment -
Most Popular