Thursday, October 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRajkumar Rao: राजकुमार राव ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘उतना भी अमीर...

Rajkumar Rao: राजकुमार राव ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘उतना भी अमीर नहीं हूं…’

Rajkumar Rao: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में राजकुमार के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आ रही हैं। राजकुमार राव बॉलीवुड के बेहद प्रतिभाशाली एक्टरओं में से एक हैं।

वह इन दिनों अपनी फिल्मों की सफलता का आनंद उठा रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया कि उनके पास उतने पैसे नहीं हैं, जितना लोग सोचते हैं।

Rajkumar Rao

राजकुमार राव ने किया खुलासा

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राजकुमरा से पूछा गया कि क्या वह अपने जीवन से संतुष्ट हैं? इस पर, एक्टर ने स्वीकार किया कि वह संतुष्ट हैं, लेकिन उनकी भूख अभी भी बनी हुई है। होस्ट ने जब बैंक बैलेंस को लेकर चर्चा की तो एक्टर ने धारणाओं को नकारते हुए अपना पक्ष रखा।

राजकुमार ने कहा कि उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह किसी भी शोरूम में गए और 6 करोड़ रुपये की कार खरीद ली। उन्होंने कहा, ‘यार, ईमानदारी से कहूं तो इतना पैसा नहीं है, जितना लोगों को लगता होगा कि यह तो भाई 100 करोड़ रुपये है। इतना नहीं है। भाई, ईएमआई चल रही है।

मतलब घर लिया हुआ है, उसकी ईएमआई अच्छी खासी है, तो मतलब ऐसा भी नहीं है, पर ऐसे वाला भी नहीं कि आज मन किया की शोरूम में जा के कहा, ‘कितने की है वो?’ ‘सर, 6 करोड़ रुपये की।’ ‘दे दो।’

ये भी पढ़ें: Tapsee Pannu: तापसी पन्नू को आया स्पाइ थ्रिलर फिल्म बनाने वालों पर गुस्सा, बॉलीवुड पर भड़की एक्ट्रेस

Rajkumar Rao

फिल्म में नजर आ रहें है ये सितारें

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि 6 करोड़ रुपये नहीं, लेकिन क्या वह 50 लाख रुपये की कार खरीद सकते हैं, तो अभिनेता ने कहा कि वह इसके लिए तैयार हैं, लेकिन इस पर चर्चा होगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह इसे लेकर थोड़ा तनाव में होंगे, लेकिन वह आसानी से 20 लाख रुपये की कार खरीद सकते हैं।

राजकुमार राव ने यह भी माना कि अगर एक रात में बहुत अधिक पैसा मिल जाए तो यह उनकी मानसिकता को खराब कर सकता है। राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की 11 अक्टूबर को पारिवारिक-कॉमेडी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ रिलीज हुई है। उनकी इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, मल्लिका शेरावत मस्त अली, अर्चना पूरन सिंह, मुकेश तिवारी, अर्चना पटेल, राकेश बेदी, टीकू तलसानिया और अश्विनी कालसेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

- Advertisment -
Most Popular