Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRajkumar Rao: राजकुमार राव ने खरीदा एक आलिशान घर, घर खरीदते समय...

Rajkumar Rao: राजकुमार राव ने खरीदा एक आलिशान घर, घर खरीदते समय एक्टर को आई शाहरुख खान की याद

Rajkumar Rao: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर राज कुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘श्रीकांत’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में वे दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रोमोशन में जोरों-शोरों से जुटे हुए हैं। दर्शकों में अभी से ही उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान राजकुमार राव अपनी फिल्म के अलावा शाहरुख खान द्वारा दिए गए एक सलाह के बारे में बात करते नजर आए।

erwefef

राजकुमार राव ने खरीदा घर

आपको बता दें कि हाल ही में राजकुमार राव ने एक घर खरीदा है। यह घर काफी बड़ा और आलिशान है। इस घर को राजकुमार राव ने अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ मिलकर खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस की कीमत 44 करोड़ रुपये है। वहीं एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि, ‘एक बार शाहरुख सर ने मुझ से कहा था कि बेटा घर तो अपने औकात से थोड़ा ज्यादा का लेना।

तुम जब हैसियत से ज्यादा का घर खरीद लेते हो तब उसके लिए उतनी मेहनत भी करते हो’। राजकुमार ने आगे कहा, ‘शाहरुख सर की इस सलाह को मैंने याद रखा हुआ है। उन्होंने मुझे जब यह सलाह दिया था तब उन्होंने मुझे समझाया था कि तुम जब मेहनत करते हो तब भगवान भी तुम्हारी मदद करते हैं। मुझे उनकी यह बात काफी पसंद आई थी’।

aadfadfvrgfv

जान्हवी कपूर थी इस घर की पूर्व मालकिन

गौरतलब है कि राजकुमार राव और उनकी पत्नी ने मिलकर अपने नए घर को काफी प्यार से सजाया है। राजकुमार राव कहते हैं, ‘मेरा हमेशा से सपना था कि इस शहर में मेरा भी एक घर हो और वह सपना अब जाकर पूरा हुआ है’। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार का घर एक आलीशान घर है, जो कथित तौर पर 3456 वर्ग फुट में फैला है। इस घर की पूर्व मालकिन जान्हवी कपूर थीं’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular