Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनHeeramandi: एक शॉट के लिए सेट पर सात घंटे तक बैठी रहीं...

Heeramandi: एक शॉट के लिए सेट पर सात घंटे तक बैठी रहीं मनीषा कोइराला, मल्लिका जान के किरदार को लेकर की बात

Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदा कारा मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी हलिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में मनीषा कोइराला के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और अदिति राव भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

मनीषा ने इस सीरीज में मल्लिकाजान’ का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान मनीषा कोइराला ने भंसाली के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है।

gfhggtdgtdgt

एक शॉट के लिए सात घंटे तक सेट पर बैठी रहीं मनीषा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान मनीषा कोइराला ‘हीरामंडी’ में अपने किरदार पर की गई मेहनत के बारे में बताते हुए कहा, “शुरुआती दृश्य सबसे कठिन थे, जब मैं अपने किरदार का सही सुर नहीं निकाल पा रही थी। मैं किरदार के लहजे को समझने की कोशिश कर रही थी।

मैंने काफी होमवर्क किया और मल्लिका खान की शारीरिक चाल-ढाल के बारे में पढ़ा। तवायफ का किरदार निभाने में एक बड़ी चुनौती यह भी थी कि मुझे उर्दू बोलनी भी नहीं आती थी।” मनीषा ने आगे बताया कि ‘हीरामंडी’ में एक शॉट सही कराने के लिए वह सात घंटे तक सेट पर बैठी रहीं और फिर इसके बाद 12 घंटे की शूटिंग के बाद उन्होंने भंसाली से उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखने का अनुरोध किया। मनीषा ने यह भी बताया कि भंसाली को हर सीन में परफेक्शन चाहिए होती थी और वह भी कोशिश करती थी कि उनसे किसी भी तरह की कोई कमी न छूट जाए।

fdgfgsrfs

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular