Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKoffee With Karan 8 : ‘कॉफी विद करण 8’ में नजर आएंगे...

Koffee With Karan 8 : ‘कॉफी विद करण 8’ में नजर आएंगे राज कुंद्रा! एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। ‘कॉफी विद करण 8’ के पहले एपिसोड में जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बतौर गेस्ट नजर आए थे। वहीं दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल शो में चार चांद लगाए। फैंस अब शो के अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस बीच शिल्पा शेट्टी के पति राज कुद्रां ने करण जौहर के शो पर चर्चा की है।

ezgif.com gif maker 63

राज कुद्रां ने‘कॉफी विद करण 8’को लेकर दिया बड़ा हिंट

आपको बता दें कि हाल ही में एक चैनल से बातचीत के दौरान जब राज कुंद्रा से पूछा गया कि ‘क्या वह कॉफी विद करण में नजर आ सकते हैं?’ तो इसपर वह कहते हैं कि ‘करण जौहर के इस शो पर किसी का भला नहीं हुआ है।’ इस बात से ये तो साफ है कि दर्शक इस सीजन में राज कुद्रां को नहीं देख पाएंगे। वहीं राज कुंद्रा ने ये भी बताया कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बतौर कपल क्रिएटर उन्हें बेहद पसंद हैं। उन्होंने कहा कि ‘दोनों काफी अंडर रेटेड कपल हैं।’

ezgif.com gif maker 64

UT69 से किया बॉलीवुड में डेब्यू

गौरतलब है कि राज कुंद्रा ने हाल ही में यूटी 69 से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। पॉर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की यह फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी राज कुंद्रा के जेल जाने से शुरू होती है और बेल मिलने तक खत्म हो जाती हैं। सारे विवाद से बचते हुए इसमें सिर्फ ये दिखाया है कि इतने बड़े सेलिब्रिटी राज कुंद्रा को जेल के अंदर किन-किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular