Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनR Madhavan: आर. माधवन ने किया दिलचस्प खुलासा, दिल छू लेगी एक्टर...

R Madhavan: आर. माधवन ने किया दिलचस्प खुलासा, दिल छू लेगी एक्टर की ये बात

R Madhavan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर  आर. माधवन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई हैं। वहीं  आर. माधवन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म शैतान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। शैतान फिल्म में आर. माधवन  की एक्टिंग फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं।

शैतान से पहले भी माधवन कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिल को जीत चुके हैं। चाहे वे ‘थ्री इडियट्स’ हो या फिर उनकी बॉलीवुड डेब्यू ‘रहना है तेरे दिल में’। इन फिल्मों के जरिए माधवन ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई। माधवन की इन फिल्मों की चर्चा आज भी होती है। हाल ही में एक साक्षात्कार में माधवन ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म को लेकर दिलचस्प किस्सा साझा किया, जो आपको दिल को छू लेगी।

gfvfgghgy

एक्टर ने साझा किया दिलचस्प किस्सा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान माधवन ने ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म को याद करते हुए कहा, ‘इस फिल्म को रिलीज हुए लगभग ढाई दशक हो गए है। मुझे याद है कि इस फिल्म के जरिए मुझे और मेरी पत्नी को जीवन में पहली बार फर्स्ट क्लास में सफर करने का मौका मिला। माधवन ने आगे कहा, ‘सफर के दौरान हमने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था।

हम एक-दूसरे की आंखों में देख रहे थे। यह बहुत ही यादगार पल था हमारे लिए। बता दें कि ‘रहना है तेरे दिल में’ आर माधवन के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में माधवन के साथ दीया मिर्जा नजर आईं थी, दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था। ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म को अब तक की सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक माना जाता है। फिल्म के गाने से लेकर इसके सीन और डायलॉग हर चीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

ghghhyuuiu

3 इडिय’ को लेकर भी की बात

गौरतलब है कि माधवन ने फिल्म ‘3 इडियट्स’ को लेकर भी बातचीत की। आज के वक्त इस फिल्म के लिए कौन से अभिनेता सही चुनाव होंगे इसे लेकर माधवन ने कहा, ‘कोई नहीं, यह संभव नहीं ट्सहै। मुझे नहीं लगता है कि को उन किरदारों के लिए कोई और सही चुनाव होगा। गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आर माधवन के अलावा आमिर खान, शरमन जोशी, करीना कपूर खान, बोमन ईरानी और मोना सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए थे।

वहीं माधवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘शैतान’ के बाद माधवन अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। वे एस शशिकांत की पहली निर्देशित फिल्म ‘द टेस्ट’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ, नयनतारा और मीरा जैस्मीन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular