Saturday, July 27, 2024
HomeखेलInd Vs Ban 1st Test Day 3: पुजारा ने भी शतक के...

Ind Vs Ban 1st Test Day 3: पुजारा ने भी शतक के सूखे को किया खत्म, टीम इंडिया के पास 471 रनों की बढ़त

Ind Vs Ban 1st Test Day 3 : भारत ने बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन भी अपने फॉर्म को जारी रखा। टीम इंडिया ने बांग्लादेश की पारी को 150 रन पर समेट दी। मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव ने अपनी धारदार गेंदबाजी से बांग्लादेश की कमर तोड़ दी। भारतीय गेंदबाजों के सामने बांग्लादेश की एक न चली। तीसरे दिन भी भारत ने बल्लेबाजी में अपनी पकड़ बना कर रखी और 513 रनों की बड़ी बढ़त बांग्लादेश को दी।

HIGHLIGHTS | IND VS BAN Day 3, 1st Test LIVE Score and Updates: Five wickets for Kuldeep Yadav, Bangladesh are 9 down | Cricket News | Zee News

तीसरे दिन क्या-क्या हुआ ?

चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत की ओर से स्पिनर कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 5 विकेट चटकाए वहीं मोहम्मद सिराज के खाते में 3 विकेट गए। दूसरी पारी में भारत की तरफ से शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली। वहीं, चेतेश्वर पुजारा ने भी शतक के सूखे को खत्म कर दिया है। 513 रनों का पीछा करने उतरी मेजबान टीम ने 42 रन पूरे कर लिए हैं।

IND vs BAN 1st Test Day 3 Live Score Bangladesh vs India Chattogram Test Scorecard Live Match Streaming | गिल-पुजारा ने लगाए शतक, जीत से 471 रन दूर बांग्लादेश - India TV Hindi

बांग्लादेश की मुश्किलें बढ़ी

भारत ने दूसरी पारी में अपना पुराना फॉर्म जारी रखा। शुभमन गिल ने पहली पारी में भी अच्छी बल्लेबाजी की थी और उसके बाद दूसरे पारी में भी 110 रन बनाया। चेतेश्वर पुजारा भी पहली पारी में शतक बनाने से चूक गए थे लेकिन दूसरी पारी में 102 रन की शानदार पारी खेली। इन दोनों के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण भारत ने दो विकेट पर 258 रन बनाए। पुजारा के शतक के साथ ही कप्तान राहुल ने पारी घोषित कर दी।

IND vs BAN 1st Test: Bangladesh Strike Early As India Score 85/3 At Lunch On

पारी घोषित होने के बाद बांग्लादेश की टीम मैदान पर लौटी। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने बिना कोई विकेट खोए 42 रन बना लिए हैं। भारत के पास अभी भी 471 रन की बढ़त है और बांग्लादेश के सभी 10 विकेट बचे हुए हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular