Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPriyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैन को दिया मजेदार जवाब, जोनस ब्रदर्स...

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैन को दिया मजेदार जवाब, जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट का वायरल हुआ वीडियो

Priyanka Chopra : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने नाम का पर्चम लहाराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अक्सर एक दूसरे को चीयर अप करते देखा जाता है। दोनों ही कलाकार हर कदम पर एक दूसरे को सपोर्ट करता नजर आते है। हाल ही में प्रियंका को डोजर्स स्टेडियम में जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में निक जोनस को चीयर अप करते देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस अपने एक फैन से बातें करती नजर आईं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Priyanka Chopra

फैन ने किया Priyanka Chopra से सवाल

आपको बता दें कि हाल ही में जोनस ब्रदर्स का एक कॉन्सर्ट हुआ हैं, जिसका एक वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में एक फैन प्रियंका के पास आती हैं और कहती हैं, ‘मैं यह कहना चाहती थी कि मैंने सोचा था कि मैं निक जोनस से शादी करने जा रही हूं। लेकिन मुझे खुशी है कि आपने ऐसा किया। फैन की इस बात पर प्रियंका ने जवाब दिया और कहा, ‘मुझे भी खुशी है कि मैंने भी ऐसा किया।’

वहीं अब इस वीडियो पर लोग अपनी राय देते नजर आ रहे है और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ‘उनका कॉन्फिडेंस उनके बारे में सबसे अच्छी बात है.. यह उन्हें दिमाग के बजाय दिल से जवाब देने की इजाजत देता है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘प्रियंका ने इसे बहुत प्यार से लिया। वह सच में बॉस बेब हैं जो अपनी कीमत जानती है।

ये भी पढ़े: Hema Malini-Dharmendra: धर्मेंद्र संग शादी के लिए राजी नहीं थे हेमा मालिनी के पिता, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपने हुनर का जादू चला रही हैं। वे आखिरी बार ‘लव अगेन’ में दिखाई दी थीं। अब उनके पास ‘सिटाडेल 2’ पाइपलाइन में है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular