Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPooja Bhatt : पूजा भट्ट ने बिग बॉस 17 को लेकर किया...

Pooja Bhatt : पूजा भट्ट ने बिग बॉस 17 को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, सलमान के शो में दोबारा आएंगी नजर!

Pooja Bhatt : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सलमान खान का रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को हो गया है। एल्विश यादव, जिन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी वो शो के विनर बने। घर में पूजा भट्ट भी नजर आई थीं। वो टॉप 5 में पहुंची थीं। पूजा की जर्नी काफी शानदार रही। शो का ओटीटी वर्जन पहले ही सुपरहिट हो चुका है और अब बिग बॉस के एक्साइटेड फैंस टेलीविजन वर्जन यानी ‘बिग बॉस 17’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि बिग बॉस 17 या कंटेस्टेंट्स लिस्ट के बारे में कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आया है। इन सबके बीच एक एंटरटेनमेंट पोर्टल द्वारा पूजा भट्ट से पूछा गया था कि क्या वह ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। इस पर एक्ट्रेस ने जानिए क्या जवाब दिया हैं।

Pooja Bhatt

क्या बिग बॉस 17 में नजर आएंगी Pooja Bhatt?

एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट रहीं पूजा भट्ट से पूछा गया था कि क्या अब वे बिग बॉस 17 में भी नजर आएंगीं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे नहीं पता। मैंने अभी तक अपना फोन चालू नहीं किया है। मैं पहले अपनी चार बिल्लियों के पास घर जाऊंगी। मैं घर जाके थोड़ी खामोशी के साथ अपनी जर्नी को प्रोसेस करूंगी। लेकिन मैं अपनी लाइफ में कभी भी नेवर नहीं कहती तो चलिए देखते हैं।” पूजा ने आगो कहा “इतने सारे लोगों को देखना काफी डराने वाला है लेकिन इन 8 हफ्तों को पूरा करने के बाद जीत की एक शानदार भावना है। यह एक इमोशनल मैराथन ता। बिग बॉस के बारे में लोगों की प्री कंसीव नोशन कि अगर आप वहां जाते हैं तो आपको अपमानित होना पड़ता है, आप झगड़ों में पड़ जाते हैं और आपको सारी हदों को पार करना पड़ता है  ये सब सिर्फ मिथक हैं।

ezgif.com gif maker 8 2

ये भी पढ़े: Pooja Bhatt : पूजा भट्ट ने बीबी हाउस में किया शॉकिंग खुलासा, कहा- महेश भट्ट और किरण की कहानी है “आशिकी”

गेम मे गिखरने के लिए चिल्लाना जरूरी नहीं

गेम शो बहुत ही गरिमापूर्ण है। आपको लड़ने के लिए प्रोत्साहित नहीं कर रहा है। लेकिन लोग अपने प्री कंसीव नोशन के साथ आते हैं कि अलग दिखने के लिए आपको लाउड होना होगा। मैंने सीखा कि शो में आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका रियल होना है। अच्छा मत सच्चा बनो। कहने से करना बहुत आसान है। लोगों के नज़र में सच्चा वो होता है जिसने सामने वालों की धजिया उड़ा दी… मेरे लिए सच्चाई का मतलब है प्यार और शालीनता से एक-दूसरे से मिलें। अगर आप हथियार के तौर पर सच्चाई का इस्तेमाल करते हैं तो ये झूठ से भी बदतर है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular