Saturday, July 27, 2024
HomeअपराधDelhi : नरेला में हुए 81 लाख लूट मामले को पुलिस ने...

Delhi : नरेला में हुए 81 लाख लूट मामले को पुलिस ने सुलझाया, 50 लाख के साथ तीन गिरफ्तार

Delhi : दिल्ली में पुलिस स्टेशन नरेला और क्राइम ब्रांच की टीम ने बेहतरीन काम किया है। दरअसल, दिल्ली के नरेला इलाके में दिनदहाड़े 81 लाख की डकैती करने वालें चोरों को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके नाम ललित, लोकेश और अजय है। ये तीनो चोर दिल्ली के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से 50 लाख रूपये नकदी बरामद की है। आपको बता दे कि पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इनमें से एक अपराधी किडनेपिंग के मामले में भी शामिल रहा है।

 

WhatsApp Image 2024 02 23 at 12.07.31

 

लूटे गए थे 81 लाख रूपये

इस मामले को ले कर दी गई जानकारी के अनुसार दिल्ली के नरेला थाने में एक व्यक्ति ने शिकायत दी की वो दिल्ली के  नरेला में पैसा कलेक्शन का काम करता है। एक दिन वो बैंक से अपने खाते से 81 लाख रूपये लेकर निकल रहा था कि तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे रोका और नकदी से भरा उसका बैग छीनने की कोशिश की। जब शिकायतकर्ता ने उसे रोकने की कोशिश की तो एक और अज्ञात व्यक्ति वहां आया और उस पर पिस्तौल तान दी। दोनों ने उससे लगभग नकदी लूट ली।

 

ये भी पढ़े :  Delhi Police : शालीमार बाग में 75 लाख की डकैती का पुलिस ने किया पर्दाफास

 

पुलिस ने खंगाले कई सीसीटीवी फुटेज

चोरों ने इस दौरान 81 लाख रुपये लूटे और बाइक पर सवार होकर वहां से तीनो चोरों ने भागने की कोशिश की। शिकायतकर्ता ने उन्हें रोकने की कोशिश की, इस बीच उनमें से एक ने डर दिखाने के लिए शिकायतकर्ता पर तीन गोलियां चलाईं और अपाचे बाइक पर सवार होकर वहां से भाग गए। इस शिकायत के बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने अपना काम शुरू किया। इस केश को सुलझाने में इंस्पेक्टर संदीप स्वामी और एसआई अशोक ने अहम भूमिका निभाई है। पुलिस ने इस केस को सुलझाने के लिए कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले और हर चीज को बारिकी से जांच करते हुए इन चोरों को पकड़ने में सफलता पाई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular