Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीPOCO X6 Series को लेकर जानकारी आई सामने, इस दिन होगा लॉन्च

POCO X6 Series को लेकर जानकारी आई सामने, इस दिन होगा लॉन्च

POCO X6 Series : पोको के नए 5जी फोन को लेकर एक महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। दरअसल, Poco X6 5G Pro फोन अगले महीने लॉन्च हो सकता है। ये फोन भारत के साथ ग्लोबल मार्कट में भी लॉन्च होगा। हालांकि, इस बीच फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए है। इस सीरीज के तहत Poco X6 5G और Poco X6 5G Pro मिलने वाले हैं। इसमें कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो आप बहुत पसंद आएंगे। तो आइए देखते हैं कि इसमें किस तरह के फीचर्स दिए जाएंगे।

POCO X6 Series

POCO X6 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस

POCO X6 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन रिपोर्ट्स में इसके फीचर्स की डिटेल सामने आ रही है। इसके अलावा कंपनी ने एक टीजर जरुर लॉन्च किया है जिससे कई तरह की जानकारियां सामने आई है। सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच की Oled डिस्प्ले दी जाएगी। जो 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ काम करेगी। खबरों की माने तो प्रो मॉडल मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8300 अल्ट्रा चिपसेट से संचालित होगा। जबकि बेस मॉडल में स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। आपको इसमें रैम और स्टोरेज के दो ऑप्शन दिए गए है। सबसे पहला है 8GB RAM/256GB स्टोरेज, वही दूसरा है 12GB RAM/512GB स्टोरेज।

POCO X6 सीरीज का कैमरा सेटअप

फोन में LPDDR5 RAM+UFS 3.1 स्टोरेज सपोर्ट मिलेगा। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा फोन में 64 एमपी का मेन कैमरा, 13 एमपी का अल्ट्रावाइड और 2 एमपी का तीसरा कैमरा हो सकता है। वहीं, बैटरी की बात करें तो सीरीज के दोनों ही फोन्स में पावर देने के लिए संभावित तौर पर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

POCO C65 : भारत में लॉन्च होने को तैयार पोको का यह फोन, जानें संभावित फीचर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular