Saturday, July 27, 2024
HomeखेलPakistan Cricket: न्‍यूजीलैंड सीरीज के बाद अफरीदी को लेकर पीसीबी कर सकता...

Pakistan Cricket: न्‍यूजीलैंड सीरीज के बाद अफरीदी को लेकर पीसीबी कर सकता है बड़ा फैसला

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट टीम बड़े बदलावों से गुजर रही है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चेयरमैन पहले ही बदले जा चुके हैं। पाकिस्तान सरकार के सहयोग से नजम सेठी पीसीबी चीफ बनते ही शाहीद अफरीदी को पाकिस्तान टीम का अंतरिम मुख्य चयनकर्ता बना दिया। शाहिद ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए टीम का सेलेक्शन किया जहां पाकिस्तानी टीम ने कुछ हद तक अच्छा प्रदर्शन किया। शाहिद अफरीदी को न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे तक के लिए चयन समिति का अध्यक्ष बनाया गया था। उनके कार्यों से पीसीबी चीफ खुश हैं और उनकी स्थायी नियुक्ति की चर्चा चल रही है।

Shahid Afridi appointed Pakistan's chief selector on interim basis

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे के बाद लिया जाएगा फैसला

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खत्‍म होने के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड बड़े बदलाव करेगा। कप्‍तान से लेकर कोच तक इसकी जद में आएंगे। अंतिरम चीफ सेलेक्‍टर शाहिद अफरीदी के भविष्‍य पर फैसला होगा। पीसीबी ने अफरीदी और उनकी टीम को सिर्फ न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट और वनडे टीम चुनने की जिम्‍मेदारी दी थी। सूत्र का कहना है, ‘पूरी-पूरी संभावना है कि शाहिद भविष्य में भी इसी पद पर बने रहने के लिए मान जाएंगे।’

Ramiz Raja SACKED, Najam Sethi take over as PCB chairman, Shahid Afridi to make debut in PCB Administration: Follow LIVE UPDATES

लोगों को पसंद आ रही है शाहिद के तरीकें

शाहिद अफरीदी ने अंतरिम चीफ सेलेक्‍टर बनने के बाद टीम में कई बदलाव किए। उन्‍होंने पुराने प्‍लेयर्स के साथ ही युवाओं को भी टीम में जगह दी। अफरीदी के काम करने के तरीके लोगों को पसंद आ रही है और फैंस के बीच उनकी तारीफ हो रही है। PCB के एक भरोसेमंद सूत्र के हवाले से PTI की रिपोर्ट में कहा गया है, ‘शाहिद और PCB चेयरमैन नजम सेठी के बीच इसे लेकर बातचीत जारी है। नजम सेठी ने पहले उन्हें अंतरिम चीफ सिलेक्टर बनने के लिए मनाया था लेकिन अब आगे भी उनके इस पद पर बने रहने की संभावना पर चर्चा की जा रही है।

इस साल कई बड़े टूर्नामेंट खेले जाने हैं। इनमें एशिया कप और भारत में होने वाला वनडे वर्ल्‍ड कप शामिल है। इन सभी बदलावों के बीच ये कहा जा रहा है कि अफरीदी इन टूर्नामेंट तक चीफ सेलेक्‍टर बने रह सकते हैं।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular