Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPankaj Tripathi: ‘मैं अटल हूं’ में अपने किरदार को लेकर बोलें पंकज...

Pankaj Tripathi: ‘मैं अटल हूं’ में अपने किरदार को लेकर बोलें पंकज त्रिपाठी, कहा- मुझे बनाया पहले से बेहतर इंसान

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी  आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पकंज ने अपनी बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के लिए में खास जगह बनाई है। बीते कई फिल्मों में उनकी बेहतरीन अदाकारी ने हर वर्ग के लोगों का दिल जीता है। पंकज को दर्शक हमेशा से जमीन से जुड़ा हुआ अभिनेता मानते हैं, जिसकी झलक उनके बातचीत और व्यवहार में साफ झलकती है। हाल ही में पंकज ने एक बातचीत के दौरान खुलकर अपने बारे में बातचीत की हैं।

्ुीेुीप

‘मैं अटल हूं’ को लेकर बात करते नजर आए पंकज

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान पंकज ने अपनी पिछली रिलीज मैं अटल हूं को लेकर बात की। उन्होंने कहा, ‘फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के किरदार ने मेरी जिंदगी गहरी छाप छोड़ी है। मैं पहले से काफी बेहतर इंसान बन गया हूं।’ बता दें कि पंकज ने फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया था।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार पंकज खूब जमें। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन पंकज के किरदार को दर्शकों और समीक्षकों ने खूब सराहा। पंकज ने कहा, ‘मैं उनसे (अटल बिहारी वाजपेयी) कभी मिला नहीं हूं, लेकिन उनकी कई रैलियों में शामिल हुआ था। मेरे लिए यह गर्व की बात थी। उनके व्यक्तित्व ने मुझपर गहरा प्रभाव छोड़ा है। उनके भाषण, उनका आकर्षण और लोगों से वे जिस तरह से मिलते-जुलते थे वह प्रभावशाली था। मैं दिल से उनकी इज्जत करता हूं।

ूबरबरपूूप

इस फिल्म में नजर आएंगे पंकज

गौरतलब है कि एक्टर ने आगे बताया, ‘अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार ने मेरे जीवन में काफी गहरा असर छोड़ा है। मैंने उनके स्वभाव से बहुत कुछ सीखा है। आज मैं जिस तरीके से जिंदगी और राजनीति को देखता हूं। इसके पीछे फिल्म का अद्भुत अनुभव है। इसके जरिए मैं एक बेहतर इंसान बना।

इसके साथ ही मेरे अंदर लोगों के प्रति सहानुभूति और दया पहले से अधिक बढ़ गई है। मुझे लगता है कि मैं पहले से ज्यादा लोकतांत्रिक हो गया हूं। मैं अब हर उस व्यक्ति की भी इज्जत करता हूं, जो उन्हें नापसंद करता है। अगर किसी दिन मुझे कोई बताए कि वे मेरी फिल्म को पसंद नहीं कर रहे तो भी मैं उससे कोई शिकायत नहीं करूंगा।

वहीं पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही ‘स्त्री 2’ नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में भी पंकज की महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में पंकज के अलावा सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख भी नजर आएगी। फिल्म को अनुराग बसु निर्देशित करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular