Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShruthi Haasan : ओरी ने श्रुति हासन को कहा रूड, एक्ट्रेस ने...

Shruthi Haasan : ओरी ने श्रुति हासन को कहा रूड, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Shruthi Haasan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्रुति हासन आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। श्रुति बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक काफी फेमस एक्ट्रेस है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हालीया रिलीज फिल्म सलार को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं।इस फिल्म में श्रुति के साथ प्रभास लीड रोल में नजर आ रहें हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इन सबके बीच श्रुति ने सेलेब्स के फेवेरट ओरी के उन पर किए गए एक कमेंट को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि हर कोई हैरान रह गया है।

Shruthi Haasan

ओरी के कमेंट पर भड़की श्रुति

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति हासन को रूड कहा था। उन्होंने कहा कि जब वे एक-दूसरे से मिले तो श्रुति ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया। वहीं एक इंटरव्यू में श्रुति ने कहा कि वह नहीं जानती कि ओरी कौन है। उन्होंने कहा कि वह लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करती हैं जैसा लोग उनके साथ करते हैं।

इस दौरान श्रुति नेउनकी शादी को लेकर उड़ी अफवाहों के बारे में भी खुलकर बात की। श्रुति ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा, “मैं नहीं जानती कि वह (ओरी) कौन है। मैं अपना काम करने और अपनी जिंदगी जीने में बिजी हूं। मेरा ध्यान हमेशा उन लोगों पर रहा है जो मेरी लाइफ और मेरे आस-पास अच्छी एनर्जी लाते हैं। मैंने हमेशा ये कहा है, और मैं इस पर कायम हूं। मैं एक दर्पण की तरह हूं, मैं लोगों के साथ बिल्कुल वैसा ही व्यवहार करती हूं जैसा मेरे साथ किया जाता है, और मुझे इसके लिए कभी रिग्रेट नहीं है।”

 

शादी के रूमर्स पर श्रुती ने की बात

गौरतलब है कि सालार एक्ट्रेस ने अपनी शादी के रूमर्स पर रिएक्शन देते हुए कहा, “ये बहुत बचकाना है। मैं चाहती हूं कि जो लोग मुझे नहीं जानते वे मेरे बारे में बात न करें। मैंने अपनी जिंदगी पूरी खुलेपन और ईमानदारी से जी है। अगर मैं शादीशुदा होती तो मैं इसे क्यों छिपाती? मैंने एक क्लियरिफिकेशन पोस्ट की क्योंकि मेरा सोशल मीडिया इस खबर से स्पैम हो गया था… यह बहुत मजेदार था। मैं इस पर हंस रही थी।”

वहीं श्रुती हसन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की लास्ट रिलीज फिल्म ‘सालार’ है। इस मूव में प्रभास सहित पृथ्वीराज सुकुमारन ने अहम रोल प्ले किया हैं। फिल्म में कई हिंसक दृश्य दिखाए गए हैं जिनके बारे में हर कोई बात कर रहा है। वहीं श्रुति के पास कईं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी शूटिंग में एक्ट्रेस बिजी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular