Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीOppo Find X7 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस हुए लीक, जानें संभावित फीचर्स

Oppo Find X7 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस हुए लीक, जानें संभावित फीचर्स

Oppo Find X7 series : चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Oppo के Find X7 और Find X7 Pro को अगले वर्ष जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है। इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ लीक से जानकारी मिली है। Oppo Find X7 Pro में क्वाड रियर कैमरा यूनिट हो सकती है। Oppo Find X7 में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 9300 SoC और Find X7 Pro में Snapdragon 8 Gen 3 SoC दिया जा सकता है।

स्मार्टफोन मेकर ओप्पो ने फाइंड एक्स 7 सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन लाइनअप को जनवरी 2024 के अंत या फिर फरवरी 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज के फोन्स की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी।

Oppo Find X7 के फीचर्स

इस हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट और 2K रिजॉल्यूशन सपोर्ट वाली 6.82-इंच LTPO AMOLED टच स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। बेहतरीन सुरक्षा फीचर्स के लिए आपको अल्ट्रा-थिन ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट का उपयोग किया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 9300 SoC और Find X7 Pro में Snapdragon 8 Gen 3 SoC दिया जा सकता है। इसके अलावा 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ मार्केट में दस्तक दे सकता है।

Oppo Find X7 का बैटरी और कैमरा

फोटोग्रॉफी के लिए स्मार्टफोन्स में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, बैटरी बैअकप के लिए इस हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। वहीं, फाइंड एक्स प्रो में 4,860mAh और अल्ट्रा वेरिएंट में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा, कनेक्टिविटी के लिए फोन्स में डुअल सिम स्लॉट, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे स्पेक्स मिलेंगे।

OPPO A79 5G : Oppo के इस 5G स्मार्टफोन की भारत में हुई एंट्री, जानें क्या है खास

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular