Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीOPPO A18 : ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ OPPO A18, जानें फीचर्स...

OPPO A18 : ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ OPPO A18, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

OPPO A18 : चाईनीज कंपनी OPPO ने एक नया A-सीरीज स्मार्टफोन OPPO A18 को लॉन्च कर दिया है। इस महीने लॉन्च होने वाला यह ओप्पो का दूसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने Oppo A38 को पेश किया था। ओप्पो A18 को कंपनी ने बजट सेगमेंट यूजर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया है। यह फोन भारत में कब आएगा इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, भारत में ओप्पो की फैन फॉलोइंग को देखते हुए माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे यहां भी पेश करेगी। आइए इसकी खूबियों के बारे में जानते हैं…

ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ OPPO A18
OPPO A18

OPPO A18 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले की बात करें तो Oppo A18 में एक वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है जिसका साइज़ 6.56-इंच है। यह डिस्प्ले HD+ रिज़ॉल्यूशन, 720 निट्स पीक ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। स्क्रीन के निचले हिस्से पर थोड़े मोटे बेजल्स दिए गए हैं। चिपसेट की बात करें तो ओप्पो के इस लेटेस्ट लॉन्च डिवाइस में MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर 4 जीबी रैम (LPDDR4x) और 128 जीबी स्टोरेज (EMMC5.1) के साथ प्रदान किया गया है। इसमें Mali G52 MC2 ग्राफिक्स कार्ड भी दिया जाता है। इसमें दी गई स्टोरेज क्षमता को एसएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है।

OPPO A18 का कैमरा सेटअप व बैटरी बैकअप

फोटोग्राफी के लिए Oppo A18 में ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम दिया है। इस सेटअप में 8MP मेन सेंसर शामिल है जिसे 2MP डेप्थ लेंस के साथ पेयर किया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। OPPO A38 स्मार्टफोन एंड्राइड 13 आधारित ColorOS 13.1 पर काम करता है। अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को पावर देने के लिए, ओप्पो ने इसमें 5,000mAh की बैटरी को शामिल किया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो हैंडसेट में यूएसबी टाइप पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, 4G, वाई-फाई, जीपीएस, साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स हैं।

OPPO A18 की कीमत

कीमत की बात करें तो Oppo A18 की कीमत को लेकर कंपनी ने फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया है। लेकिन इस नए डिवाइस को यूएई में ओप्पो की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। जिसे कस्टमर्स ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ब्लू दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Oppo A58 4G : 4G मार्केट में धमाल मचाने आया Oppo A58, मिलेंगे FHD+ डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल कैमरा और भी बहुत कुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular