Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीवनप्लस के यूजर्स के लिए खुशखबरी! जल्द लॉन्च होने वाला है OnePlus...

वनप्लस के यूजर्स के लिए खुशखबरी! जल्द लॉन्च होने वाला है OnePlus Nord CE 3

यदि आप वनप्लस लवर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, वनप्लस का अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 की लॉन्चिंग बहुत जल्द होने वाली है। खास बात यह है कि इसके लॉन्च से पहले ही कई अहम जानकारियां सामने आ चुकी हैं। यदि आप कोई स्मार्टफोन खरीदने को देख रहें है तो हम आपके लिए शानदार फोन लाए हैं जो देखने में ही नहीं बल्कि फीचर्स में भी काफी शानदार होने वाली है। दरअसल, इन स्मार्टफोन्स के साथ, वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर ईयरबड्स को भी लॉन्च किया जायेगा। इवेंट पेज को वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर पहले ही लाइव कर दिया गया है, जिसमें आगामी फोन के बारे में कुछ अहम फीचर्स और डिजाइन का खुलासा किया गया है।

OnePlus Nord 3 5G के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इसमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। लीक हुए टीजर के मुताबिक, वनप्लस नोर्ड CE 3 स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। OnePlus Nord 3 5G को अलर्ट स्लाइडर बटन के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा फोन में फ्लैट डिस्प्ले मिलेगी। Nord 3 के साथ 6.74 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन को एंड्रॉयड 13, 5G और Dimensity 9000 प्रोसेसर के अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जाएगा। OnePlus Nord 3 5G में 16 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी।

बैटरी बैकअप और कैमरा सेटअप

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जिसके साथ 80W की वायर SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। वहीं इसके कैमरे की बात करें तो  इसमें तीन रियर कैमरे मिल सकते हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा।

फोन की कीमत और कलर ऑप्शन

कीमत की बात करें तो अभी तक इसको लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इसमें मौजूद फीचर्स और खूबियों को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि इसके 16+256 कन्यूगरेशन की शुरुआती कीमत 32,999 रुपये हो सकती है। साथ ही फोन को मिस्टी ग्रीन और टेंपटेस्ट कलर में खरीदा जा सकेगा।

- Advertisment -
Most Popular