Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: एक बार फिर अंकिता पर फूटा पति विक्की जैन...

Bigg Boss 17: एक बार फिर अंकिता पर फूटा पति विक्की जैन का गुस्सा, एक्ट्रेस को सुनाई खूब खरी खोटी

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17’ एक और सीजन और एक और धमाके के साथ वापस आ चुका है। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। वहीं टीवी स्टार अंकिता लोखंडे शो में अपने पति विक्की जैन  के साथ आईं हैं। अंकिता और विक्की जब से शो में आए हैं वह सुर्खियों में बने हुए हैं। अंकिता अक्सर विक्की से शिकायत करती हुई नजर आती हैं। वही Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की और अंकिता के बीच भयंकर लड़ाई हुई। विक्की अंकिता पर खूब चिल्लाते हुए नजर आए।

ezgif.com gif maker 34 1

अंकिता पर फूटा विक्की का गुस्सा

आपको बता दें कि विक्की जैन घर में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के क्लोज हैं। हाल ही में अंकिता की अभिषेक से लड़ाई हो गई थी। वहीं इसके अगली सुबह विक्की अभिषेक और ईशा के साथ बैठकर कुछ बातें कर रहे थे, इसी दौरान अंकिता वहां से गुजरती हैं और विक्की को अभिषेक से बात करते देख मुंह बना लेती हैं। अंकिता की ये हरकत विक्की को पसंद नहीं आती और वे गुस्सा हो जाते हैं। बाद में विक्की अपनी पत्नी अंकिता के साथ बैठकर बात करते नजर आते हैं और सी दौरान वे आपा खो बैठते हैं और अंकिता पर चिल्लाने लगते हैं।

विक्की अंकिता से कहते हैं, “ये बहुत घटिया है। जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, पीस ऑफ माइंड तो दे दे छी, मुझे शर्म आती है, ये तुम्हारा सबसे बुरा साइड है जो मैंने कभी नहीं देखा।”बाद में विक्की गुस्से से आगबबूला होकर कमरे से बाहर निकल जाते हैं वहीं अंकिता उन्हें बात करने के लिए बुलाती रहती हैं।

ezgif.com webp to jpg 22 2

विक्की ने कई बार लगाई है बीबी हाउस में अंकिता की क्लास

गौरतलब है कि इससे पहले के भी कई एपिसोड में विक्की ने बीबी हाउस के अंदर अंकिता पर अपना आपा खोया था। दरअसल अंकिता ने विक्की की ईशा मालविया के साथ क्लोजनेस पर चिंता जताई थी। जिसपर विक्की उनसे काफी चिढ़ गये थे और उन्होने अंकिता पर खूब गुस्सा निकाला था। विक्की ने कहा था।“ “जब मैं कोई जिम्मेदारी लेने का फैसला करता हूं तो तुम कभी भी कोई कॉपरेशन या सपोर्ट नहीं दिखाते। तुम इललॉजिकल हो और मैं तुम्हारे साथ सहयोग नहीं कर सकता। मैं हमेशा तुम्हारी रिस्पेक्ट करता हूं।

मेरी कभी भी इज्जत उतार देती है। अगर तुम मेरी डिसरिस्पेक्ट करोगी तो मुझे तुमसे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। तुमने मुझसे कहा था कि हम इंजीविजुअली खेलेंगे।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular