Saturday, July 27, 2024
HomeUncategorizedBigg Boss 17 : अंकिता लोखंडे से लड़ाई होने बाद सोशल मीडिया...

Bigg Boss 17 : अंकिता लोखंडे से लड़ाई होने बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुए नील भट्ट, यूजर्स बोलें- ‘बहुत ही घटिया आदमी है’

Bigg Boss 17 : टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं शो में दो कपल यानी अंकिता लोखंड़े-विक्की जैन और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा हैं जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बन रही है। एक बार फिर इनके बीच तकरार देखने को मिली है।

ghffgrtf

अंकिता- नील की हुई भयंकर लड़ाई

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो में इस बार अंकिता और नील के बीच भंयकर लड़ाई हुई है, नील भट्ट अंकिता लोखंडे पर बुरी तरह चीखते नजर आ रहे हैं। इस लड़ाई में नील अंकिता के पास आकर बैठ जाते हैं, जिसके बाद अंकिता उनसे कह रही हैं कि- ‘मेरे पास क्यों आ रहा है तेरे मुंह से बदबू आ रही है।’

इस पर नील कहते सुनाई दे रहे हैं कि, खोखलेपन की बू आ रही हैं…अंकिता ने कहती हैं तुझे चाहिए,…फिर नील कहते हैं कि हां मुझे चाहिए। इस पर अंकिता कहती हैं कि आज तू पूरा दिन पोक होगा। फिर नील कहते हैं कि तुम लोगों ने हमेशा ही पोक करना, चाकू मारना और पोक करना ही किया है। हाथ नीचे रखिए…इस पर अंकिता उन्हें चिल्लाते हुए चुप कराती हैं। लेकिन नील ये सुन आग बबूला हो जाते हैं और डबल आवाज में अंकिता को कहते हैं ‘तू चुप…चल निकल’।

ezgif.com gif maker 53 1

ट्रोलिंग का शिकार हो रहें है नील

गौरतलब है कि नील का ये साइड लोगों को भिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा हैं, जिसके कारण यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं। लोगों का बोलना है कि नील का एग्रेशन इतना ज्यादा और गंदा है कि अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि- ‘नील का असली चेहरा बाहर आ गया है ये बहुत ही घटिया आदमी है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि – ‘जिस तरह से नील अंकिता पर चार्ज कर रहा है वो उसे कूल नहीं फूल बना रहा है’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular