Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKoffee With Karan 8: दीपिका पादुकोण को नीतू कपूर और जीनत अमान...

Koffee With Karan 8: दीपिका पादुकोण को नीतू कपूर और जीनत अमान करती है बेहद पसंद, करण शो में की एक्ट्रेस की तारीफ

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं ‘कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में नीतू कपूर और जीनत अमान एक साथ दिखीं। साथ ही दोनों ने ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे भी किए हैं। वहीं दोनों ने इस बातचीत के दौरान अनुष्का शर्मा, फराह खान, शत्रुघ्न सिन्ह, शशि कपूर और अमिताभ बच्चन के बारे में बातें की।

हालांकि, इस बीच दोनों ने एक और एक्ट्रेस के बारे में बात की, जिन्हें अलग-अलग वजहों से दोनों अपना फेवरेट मानती हैं। और वो है बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण।

gvghghjjh

दीपिका पादुकोण को लेकर की बात

आपको बता दें कि शो के क्विज वाले हिस्से के दौरान करण जौहर ने दोनों से कई सवाल पूछे जिनके जवाब में दोनों ने कई एक्टर और एक्ट्रेस के नाम लिए, लेकिन दोनों ने ही दीपिका पादुकोण को कॉमन तरीके से अपनी-अपनी फेवरेट लिस्ट में जगह दी। करण ने जब नीतू कपूर से सवाल पूछा कि आप अपना हेयर स्टाइलिस्ट अगर किसी को चुनना चाहें आज के जमाने से तो किसे चुनेंगी?

इसके जवाब मे नीतू ने कहा कि इस मामले में तो वो दीपिका पादुकोण को चुनेंगी। इसके अलावा, करण ने जब जीनत से सवाल किया कि अगर आज उनकी फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ का सेकेंड पार्ट बनता है तो उस ‘रूपा’ के रोल में आप किसे चुनना चाहेंगी जो रोल आपने निभाया था, तो उन्होंने बिना एक सेकेंड भी गंवाए फटाक से दीपिका पादुकोण का ही नाम लिया।

hjuuiyuyu

बाकी एक्टर्स को लेकर की बात

गौरतलब है कि क्विज के सवालों के जवाब के दौरान नीतू कपूर ने अपना फेवरेट कोएक्टर शशि कपूर को तो जीनत ने शशि कपूर और अमिताभ बच्चन दोनों को अपना फेवरेट कोएक्टर बताया। नीतू कपूर ने कहा कि अगर उन्हें फिटनेस कोच चुनने के लिए कहा जाए तो वो अनुष्का शर्मा को अपना फिटनेस कोच बनाएंगी और सोशल मीडिया संभालने के लिए फराह खान को देंगी।

नीतू ने सैफ-बेबो की जोड़ी को अपना फेवरेट कपल भी बताया। जीनत ने धर्मेंद्र को सबसे ज्यादा फियरलेस एक्टर बताया और इसके अलावा, उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में भी बात करते हुए कहा कि वो जैसे बाहर से लगते हैं वैसे अंदर से हैं नहीं। असल में जब आप उन्हें करीब से देखेंगे तो वो बहुत ही सॉफ्ट हार्टेड और अच्छे इंसान हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular