Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनNeena Gupta : रिलेशनशिप एडवाइज देने पर नीना गुप्ता ने कही बड़ी...

Neena Gupta : रिलेशनशिप एडवाइज देने पर नीना गुप्ता ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘मैंने हमेशा गलत लोगों के डेट किया हैं’

Neena Gupta : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एकट्रेस नीना गुप्ता आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नीना ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस सुर्खियों में छाई हुई हैं। नीना गुप्ता अपने बेबाक और बिदांस अंदाज के लिए भी मशहूर हैं।

एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में नीना से जब रिलेशनशिप को लेकर सलाह मांगी गई, तो एक्ट्रेस ने सलाह देने से इनकार कर दिया।

hgghtyty

रिलेशनशिप को लेकर एडवाइज देने पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब नीना गुप्ता से रिलेशनशिप को लेकर सलाह मांगी गई, तो एक्ट्रेस ने सलाह देने से इनकार करते हुए कहा कि ‘मैं रिश्ते के बारे में सलाह देने में गलत इंसान हूं। मैंने खुद हमेशा गलत लोगों को चुना है, इसीलिए प्लीज इस बारे में मुझसे मत पूछें, क्योंकि मैं गलत ही जवाब दूंगी’।

एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मैंने रिश्ते को लेकर हमेशा गलत फैसले किए हैं, इसीलिए इस बारे में मैं युवाओं को कोई भी गलत एडवाइज नहीं दूंगी, जब मैं अपने प्रजेंट हस्बैंड से मिली थी तो वह पहले से शादीशुदा थे, ऐसे में हमारे बीच में काफी मुश्किलें आईं, किसी भी रिश्ते में आने से पहले खुद से बात करना भी जरूरी होता है’।

ezgif.com gif maker 62 1

बेटी मसाबा को लेकर भी की बात

नीना गुप्ता ने अपनी बेटी मसाबा के बारे में भी बात करते हुए कहा कि मैंने उसके भी फिल्म निर्माता मधु मंटेना से शादी करने पर जोर दिया था, जो कि मैं गलत साबित हुई और वह टूट गईं। इसके बाद मसाबा काफी सदमे में थीं। वहीं इसके बाद नीना ने इस साल की शुरूआत में सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली थी। मसाबा नीना और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विव रिचर्ड्स की बेटी हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular