Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKajol : 'इश्क' के रिलीज को 26 साल पूरे होने पर काजोल...

Kajol : ‘इश्क’ के रिलीज को 26 साल पूरे होने पर काजोल ने मनाया जश्न, थ्रोबैक तस्वीर की शेयर

Kajol : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। कजोल ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। उन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म है इश्क जिसको रिलीज हुए 26 साल पूरे हो गए हैं। बता दें कि ये एक रोमांटिक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है जो 1997 में रिलीज हुई थी।

ये फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे आइकॉनिकफिल्मों में से एक है। वहीं काजोल ने अपने सोशल मीडिया पर इश्क के 26 साल पूरे होने का जश्न मनानते हुए लीड एक्टर्स के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

ezgif.com gif maker 60 1

इश्क को रिलीज हुए पूरे हुए 26 साल

आपको बता दें कि काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘इश्क’ के 26 साल पूरे होने पर इस फिल्म के लीड स्टार्स के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की। फोटो में काजोल, अजय देवगन, जूही चावला और आमिर खान स्माल करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “यह तस्वीर तब ली गई थी जब हमने दिन भर स्विट्जरलैंड की पहाड़ियों पर घूमा .. आप यह नहीं देख सकते कि हम कितने थके हुए थे या हम कैसे थे ।ऐसा क्यों है। सूरज इतनी देर से क्यों डूबता है यहां? ” .. हम कितने फैब एक्टर्स एक्टर्स थे ना।” बता दें कि काजोल ने अपनी इस पोस्ट को अजय देवगन और जूही चावला को भी टैग किया है।

ezgif.com webp to jpg 33 1

इश्क में इन स्टार्स ने निभाया था लीड रोल

गौरतलब है कि ‘इश्क’  में अजय देवगन, काजोल, जूही चावला और आमिर खान के साथ दिलीप ताहिल, सदाशिव अमरापुरकर और जॉनी लीवर सहित कईं कलाकार लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म में अजय ने अजय राय का रोल प्ले किया था जो काफी अमीर फैमिली से था। वहीं आमिर खान ने गैरज चलाने वाले राजा अहलावत की भूमिका निभाई थी। फिल्म ने आमिर खान और अजय देवगन दोस्त बने थे। वहीं जूही चावला और काजोल ने इनकी लेडी लव के किरदार में नजर आई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular