Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनNana Patekar : नाना पाटेकर ने नसीरुद्दीन शाह से पूछी राष्ट्रवाद की...

Nana Patekar : नाना पाटेकर ने नसीरुद्दीन शाह से पूछी राष्ट्रवाद की परिभाषा, बोंले- ‘हर बात का बतंगड़ क्यों बनाना’

Nana Patekar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के चमकते अभिनेता नाना पाटेकर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। नाना पाटेकर जल्द ही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नजर आने वाले हैं। वहीं बॉलीवुड के एक और बड़े एक्टर नसीरुद्दीन शाह भी इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में द कश्मीर फाइल्स’ और ‘गदर 2’ को लेकर कई विवादित बयान दिए हैं।

एक्टर ने कहा था कि इन फिल्मों को बड़े पैमाने पर लोकप्रिय होते देखना परेशान कर देने वाला है। एक्टर की इस बात पर पहले तो फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने पलटवार किया था वहीं अब नाना पाटेकर ने भी नसीरुद्दीन शाह को कारा जवाब दिया है।

Nana Patekar

नसीरुद्दीन शाह के कमेंट पर Nana Patekar ने किया पलटवार

नाना पाटेकर बहुत जल्द फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नजर आने वाले हैं। इसका फिल्म का ट्रेलर बीते दिन लॉन्च किया गया। जहां नाना पटेकर को नजर आए वहां उनसे उनकी फिल्म से  रिलेटेड कई सवाल किए गए साथ ही नसीरुद्दीन शाह के कमेंट के बारे में भी बात की गई जब उनसे नसीर की टिप्पणी पर सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा कि, “क्या आपने नसीर से पूछा कि उनके लिए राष्ट्रवाद का क्या मतलब है? मेरे अनुसार, राष्ट्र के प्रति प्रेम दिखाना राष्ट्रवाद है और ये कोई बुरी बात नहीं है..”

ये भी पढ़े: Hemamalini : जब राज कपूर ने फिल्म के लिए हेमा मालिनी से कर दी थी अजीबोगरीब डिमांड, जानिए क्या था एक्ट्रेस का रिएक्शन

एक्टर ने आगे कहा, ” ‘गदर 2’ जिस तरह की फिल्म है, उसमें उसी तरह का कंटेंट होगा और मैंने ‘द केरला स्टोरी’ नहीं देखी है, इसलिए मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता..”इसके साथ ही नाना पाटेकर ने ये भी कहा कि लोगों के लिए राष्ट्रवाद के नाम पर पैसा कमाना सही नहीं है और सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाते समय उन्हें तथ्यों के प्रति हमेशा सच्चा रहना चाहिए।

Nana Patekar

इस दिन रिलीज होगी ‘द वैक्सीन वॉर’

वहीं ‘द वैक्सीन वॉर’ की बात करें तो ये फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में  दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये फिल्म भारत की कोविड -19 के खिलाफ जंग और मेडिकल डिपार्टमेंट के इस घातक वायरस के लिए टीका लाने के लिए काम करने के तरीके पर बेस्ड है। फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और कई अन्य कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular