Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीMotorola ThinkPhone: मोटोरोला ने अपने ThinkPhone को किया रिवील, लोगों ने किया...

Motorola ThinkPhone: मोटोरोला ने अपने ThinkPhone को किया रिवील, लोगों ने किया पसंद

Motorola ThinkPhone: Lenovo ThinkPad लैपटॉप के तर्ज़ पर लेनोवो ने अपना नया बिजनेस-ग्रेड स्मार्टफोन ThinkPhone से पर्दा उठा दिया है। दरअसल, लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला (Motorola) ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES 2023) में इस स्मार्टफोन को पेश किया है जहां इसे खूब पसंद किया गया। जैसा की ये ThinkPhone काफी हद तक नाम से ThinkPad की तरह ही साउंड करता है, ऐसे में ये कहना गलत नहीं है कि इसकी डिजाइन उसी तरीके से किया गया है।

CES 2023: Lenovo ThinkPhone by Motorola officially launched for businesses and IT organizations
Motorola ThinkPhone , Photo: Social Media

इन चुनिंदा देशों में होगी लॉन्च

फोन के बनावट को अगर देखें तो हैंडसेट को एयरक्राफ्ट ग्रेड एल्युमिनियम से बनाया गया है और इसके फ्रंट में Gorilla Glass Victus का प्रोटेक्शन मिलता है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर मिलता है। हालांकि, लेनोवो ने थिंकफोन की कीमत की घोषणा अभी तक नहीं की है। इसकी उपलब्धता की बात करें तो ये आने वाले महीनों में अमेरिका, यूरोप, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और एशिया के चुनिंदा देशों में लॉन्च हो सकता है। चलिए जानते हैं फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में…

Lenovo adds rugged ThinkPhone to appeal to ThinkPad users
Motorola ThinkPhone , Photo: Social Media

Motorola ThinkPhone- स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले : नए लेनोवो थिंकफोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन है और दावा किया गया है कि यह 1.25 मीटर से भी गिरने पर खराब नहीं होता।

प्रोसेसर : यह स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर से लैस है। फोन के साथ 12 जीबी रैम के साथ 512 जीबी तक की स्टोरेज का सपोर्ट है। लेनोवो थिंकफोन Microsoft 365, Outlook और Teams मोबाइल एप्स के साथ आता है, जो इसमें पहले से लोड हैं।

Lenovo ThinkPhone by Motorola pictures leak ahead of CES debut
Motorola ThinkPhone , Photo: Social Media

कैमरा : लेनोवो थिंकफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर मिलता है। फोन में माइक्रो विजन के साथ 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर है।

बैटरी : लेनोवो थिंकफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 68 वाट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 15 वाट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular