Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीMotorola Edge 40 Neo ग्लोबल मार्केट में लॉन्च, जानें फीचर्स

Motorola Edge 40 Neo ग्लोबल मार्केट में लॉन्च, जानें फीचर्स

Motorola Edge 40 Neo : लंबे समय के अंतराल के बाद मोटोरोला ने अपने Motorola Edge 40 Neo को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। इसे एक से बढ़कर एक नए और दमदार फीचर्स से लैस किया गया है। हालांकि, फिलहाल इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। इसे कब तक भारत में पेश किया जाएगा, इसको लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, मीडिया रिपोर्टस ये दावा कर रही है कि आने वाले दो से तीन महीने में इसे भारत के मार्केट में भी उतार दिया जाएगा।

Motorola Edge 40 Neo
Motorola Edge 40 Neo

Motorola Edge 40 Neo के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

  • फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी शानदार फीचर्स देखनो को मिलते हैं और यहीं चीज इस हैंडसेट को काफी खास बनाती है। सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस pOLED डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है।

 

  • चिपसेट की बात करें तो इसमें मीडियाटेक Dimensity 7030 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Mali-G610 MC1 GPU का सपोर्ट प्रदान किया गया है। रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12GB LPDDR5 रैम और 256GB की स्टोरेज है।

 

  • फोटोग्रॉफी के लिए Motorola Edge 40 Neo में दो रियर कैमरे हैं जिनमें पहला लेंस 50 मेगापिक्सल का और दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

 

  • बैटरी बैकअप की बात करें तो लॉन्च हुए इस हैंडसेट में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 68W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। अन्य फीचर्स के रुप में इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन को IP68 की रेटिंग मिली है। यह फोन 5G, 4G, WiFi, ब्लूटूथ 5.0, GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट के साथ आता है।

Motorola Edge 40 Neo की संभावित कीमत

कीमत की बात करें तो मोटरोला ने फिलहाल अपनी कंपनी वेबसाइट पर Motorola Edge 40 Neo के स्पेसिफिकेशन की डिटेल तो लिस्ट कर दी है लेकिन इसकी कीमत के बारे में 21 सितंबर को जानकारी सामने आने वाली है। वहीं, अगर संभावित प्राइस की बात करें तो यह डिवाइस 25,000 रुपये से कम में एंट्री ले सकता है।

Motorola Best Smartphone 2023: मोटोरोला का ये फोन भारत में लॉन्च, जानें खूबियां

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular