Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShraddha Kapoor : बंदर ने चुराई श्रद्धा कपूर की खास चीज, एक्ट्रेस...

Shraddha Kapoor : बंदर ने चुराई श्रद्धा कपूर की खास चीज, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन

Shraddha Kapoor :  इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। श्रद्धा अक्स ही लाइफ स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। श्रद्धा के 83 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस इस्टाग्राम पर खासी एक्टिव दिखती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स भी देती नजर आती हैं।  वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

 

ezgif.com webp to jpg 29 1

बंदर ने चुराई श्रद्धा की खास चीज

आपको बता दें कि श्रद्धा ने अपने इस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें बंदर एक्ट्रेस का स्नैक्स छुपके से चोरी कर रहा है और एक्ट्रेस उसका वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक मजेदार कैप्शन लिखा है। श्रद्धा ने लिखा कि ‘चुरा लिया है तुमने जो….मेरा भाकरवड़ी के पैकेट को और कुछ नहीं चुराना…बंदर!!!’

ezgif.com gif maker 47 1

इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा

वहीं श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द ‘स्त्री 2’ में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में एक बार फिर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। जुलाई में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी। इस बात की जानकारी खुद श्रद्धा कपूर ने पोस्ट शेयर करके दी थी। बता दें कि फिल्म अगले साल अगस्त के महीने में रिलीज होगी। फिल्म का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुआ था। ऐसे में फैंस इसके सीक्वल को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular