Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIPL 2024 : आईपीएल को लेकर मैक्सवेल ने दिया बड़ा बयान, कहा...

IPL 2024 : आईपीएल को लेकर मैक्सवेल ने दिया बड़ा बयान, कहा – ‘जब तक वह चल सकते हैं, आईपीएल खेलते रहेंगे’

IPL 2024 : आस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल से पहले एक बड़ा बयान दिया है। पैतीस वर्ष के मैक्सवेल हाल ही में आस्ट्रेलिया की विश्व कप जीत के नायकों में से एक रहे हैं। वह अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिये खेलेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए रिटेन किए गए एक ऑलराउंडर प्लेयर ने इस लीग को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के घातक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है, ‘जब तक वह चल सकते हैं, आईपीएल खेलते रहेंगे।’

आईपीएल को लेकर दिया बयान

दरअसल, वनडे विश्व कप 2023 में बल्ले से धमाल मचाने वाले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) अब आईपीएल 2024 में आरसीबी को मजबूती देने का काम करेंगे। इस बीच ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में आईपीएल को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट होगा, जिसे वह आखिरी समय तक खेलते रहेंगे। मैक्सवेल ने कहा कि जब तक मेरे पैर चलते रहेंगे और मैं खेलने की हालत में रहूंगा तब तक मैं आईपीएल खेलता रहूंगा। इस लीग में मुझे कई लोगों से मिलने का मौका मिला, कई बेहतरीन खिलाड़ियों और कोच के साथ मैं इस टूर्नामेंट की वजह से ही खेल पाया। आप विराट कोहली, एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों के साथ खेल रहे हो, बड़े खिलाड़ियों के साथ कम्पीट कर रहे हो और इससे बेहतर आपको क्या चाहिए।

मैक्सवेल का प्रदर्शन काफी शानदार

बता दें कि मैक्सवेल भारत के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के तरफ से महत्वपूर्ण बल्लेबाज थे। उन्होनें वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया था। इसके अलावा प्रदर्शन की बात करें तो मैक्सवेल ने अफगानिस्तान के खिलाफ दोहरा शतक भी जड़ा था। वहीं, भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में भी वो प्लेइंग-11 का हिस्सा थे।

Rishabh Pant के फैंस के लिए अच्छी खबर, IPL 2024 में कर सकते हैं वापसी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular