Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMartin Trailer: 'केजीएफ' को टक्कर देने आ रहा है 'मार्टिन', पाकिस्तान में...

Martin Trailer: ‘केजीएफ’ को टक्कर देने आ रहा है ‘मार्टिन’, पाकिस्तान में घुसकर दुश्मनों का नाश करेंगे ध्रुव सरजा

Martin Trailer: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के डैसिंग स्टार ध्रुव सरजा अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के साथ जबरदस्त एक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। बीते लंबे समय से एक्टर अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘मार्टिन’ (Martin) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। एक्टर के फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब ध्रुव के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने ‘मार्टिन’ का धांसू ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। यहां तक कि फिल्म के इस ट्रेलर को देख फैंस को सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ की याद आ गई।

रिलीज हुआ मार्टिन का धांसू ट्रेलर

हाल ही में एक्टर ध्रुव सरजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मार्टिन’ का धमाकेदार ट्रेलर वीडियो साझा किया है। ध्रुव सरजा इस ट्रेलर वीडियो में खुंखार लुक में नजर आ रहे हैं, जो टीजर के अधिकांश पार्ट में अकेले ही पाकिस्तानी सेना से लड़ते नजर आते हैं। टीजर वीडियो की शुरुआत धमाकेदार सीन्स के साथ होती है, जिसके बाद पाकिस्तानी सेना का सीन आता है, जो मार्टिन के नाम से खौफजदा रहते हैं। वहीं इस इंट्रोडक्शन के बाद जबरदस्त स्टाइल में पुलिस के वैन और जंजीरों से जकड़े हुए हीरो की एंट्री होती है। इस वीडियो में सरजा को एक वन मैन आर्मी की तरह दिखाया गया है, जो अकेले होते हुए भी अपने सभी दुश्मनों के छक्के छुड़ा देता है।

 

Untitled design 30 1

टीजर को देख फैंस को आई ‘केजीएफ’ की याद

आपको बता दें कि टीजर को देखकर ये साफ हो गया है कि मार्टिन में ध्रुव सरजा भरपूर एक्शन वाले अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ये टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और मार्टिन के इस टीजर को देख फैंस को साउथ के सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ की याद आ रही है। फिल्म के रिलीज डेट को लेकर अब तक कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन फिल्म इसी साल रिलीज होगी ये तय है। ऐसे में दर्शक इस फिल्म के रिलीज के लिए काफी बेताब हैं।

- Advertisment -
Most Popular