Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal: एनिमल में बॉबी देओल संग रेप सीन को लेकर मानसी तक्षक...

Animal: एनिमल में बॉबी देओल संग रेप सीन को लेकर मानसी तक्षक ने दिया रिएक्शन, बोलीं- ‘ये सीन काफी चौंकाने वाला था’

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं 1 दिसंबर 2023 ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहें हैं। फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

संदीप रेड्डी वांगा की इस वॉयलेंट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं फिल्म में रणबीर के साथ-साथ बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने बॉबी देओल के किरदार को लेकर गजब का हाइप क्रिएट किया था। ‘एनिमल’ में बॉबी देओल खलनायक के रोल में नजर आए हैं। उन्होंने अबरार का रोल अदा किया है।

फिल्म में अबरार की तीन पत्निया हैं और तीसरी पत्नी का रोल अभिनेत्री मानसी तक्षक ने अदा किया है। ‘एनिमल’ में अबरार का अपनी तीसरी पत्नी के साथ एक रेप सीन है। इस बारे में एक्ट्रेस मानसी ने आपना रिएक्शन दिया हैं।

vcgfgftyyyuyh

बॉबी देओल संग अपने रेप सीन को लेकर मानसी ने की बात

आपको बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान मानसी तक्षक ने बताया कि ‘ये सीन काफी चौंकाने वाला था, किसी को उम्मीद नहीं थी कि उनकी शादी का सीन इस तरह खत्म होगा। जब शादी का सीक्वेंस शुरू होता है तो पूरा सेटअप बेहद खूबसूरत था। प्यारा संगीत चल रहा था, लेकिन सीन का अंत बहुत खतरनाक ढंग से होता है।

ये दरअसल, दर्शकों को ये बताने के लिए था कि एक जानवर आ रहा है, अगर आपने सोचा कि रणबीर इस तरह के हैं, तो आप खलनायक से बदतर होने की उम्मीद कर सकते हैं’। मानसी ने आगे कहा, ‘यह बॉबी सर के किरदार को स्थापित करने और दर्शकों को यह दिखाने का एक एकदम सही तरीका था कि हम किस वास्तविक जानवर के बारे में बात कर रहे हैं।’

हालांकि, मानसी ने यह भी स्पष्ट किया कि वे अपनी शादी में ऐसा कुछ नहीं चाहेंगी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं नहीं चाहूंगी कि मेरी शादी में ऐसा कभी हो!’ फिल्म और सीन्स की आलोचना के बारे में बोलते हुए, मानसी ने कहा, ‘अगर आप उससे पहले का सीन देखते हैं, जो कि शादी का था। उसमें आप हमारे बीच अच्छी केमिस्ट्री देख सकते हैं। मतभेदों, उम्र, अलग करियर के बावजूद दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और इसीलिए वे शादी कर रहे हैं’।

bvbvghghghghgh

सीन को लेकर मानसी ने की बात

गौरतलब है कि मानसी ने सीन को लेकर कहा, ‘अबरार को उम्मीद नहीं थी कि शादी में उसके भाई की मौत की खबर आएगी। ये बुरी खबर उस किरदार को एक ऐसे जोन में डाल देती है, जहां वह कुछ सोच नहीं पताा। अबरार उस जोन में चला जाता है जब अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अपनी पत्नियों के पास आता है। मुझे नहीं लगता कि इसका उद्देश्य किसी प्रकार का हमला करना था। मैंने इसे सेट पर या स्क्रिप्ट में महसूस नहीं किया’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular