Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनManoj Bajpayee: पुराने दिनों को याद कर छल्का मनोज बाजपेयी का दर्द,...

Manoj Bajpayee: पुराने दिनों को याद कर छल्का मनोज बाजपेयी का दर्द, बोलें- ‘एक दिन में मुझे तीन शो से निकाला गया था’

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिल्म इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार माने जाते है। वह काफी लंबे समय से एक्टिंग से जुड़े हुए है और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, उनकी इस अदाकारी ने फैंस के दिलों में एक बहुत ही खास जगह बना ली है।

उनकी 100वीं फिल्म ‘भैयाजी’ भी जल्द ही सिनेमाघरों मे दस्तक देने वाली है। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म  के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मनोज बाजपेयी अपने पुराने दिनों को याद करते दिखाई दिए।

dtgtheth

एक ही दीन में तीन शो से निकाला गया था

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी अपने संघर्ष वाले दिनों को याद करते हुए बोले, ‘मैं दिल्ली में थिएटर में सक्रिय रूप से शामिल एक अभिनेता के तौर पर काम कर रहा था। लोगों को मेरा काम भी पसंद आ रहा था, लेकिन मुंबई आने के बाद मुझे काम नहीं मिल रहा था। मुझे एक दिन में तीन शो से बाहर निकाल दिया गया’।

एक्टर ने आगे बताया, ‘मुंबई आने के बाद मुझे काफी समय तक काम नहीं मिला था। मेरे पैसे खत्म हो रहे थे। समझ में नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। वहां दिल्ली में मेरे पास काम की कमी नहीं थी, लेकिन यहां के हालात कुछ और थे। मैं निराशा से भरने लगा था। उसके ऊपर से मुझे कुछ शो मिले भी थे उनमें से भी मैं निकाला गया था’।

hnnfbgfg

किसी और को देदिया गया थो रोल

गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी कहते हैं, ‘जानते हैं सबसे असहज स्तिथि क्या होती है। आप काम के लिए किसी की तरफ बढ़ रहे होते हैं और वे आपकी तरफ अपनी पीठ कर लेते हैं। मैं ऐसे हालात में तुरंत उनकी नजरों से ओझल जो जाना चाहता था। एक बार मुझे एक कॉर्पोरेट फिल्म में एक रोल मिला था, लेकिन जब मैं सेट पर पहुंचा तब मैंने उस रोल को किसी और अभिनेता को करते हुए देखा।

अस्वीकृति मेरे जीवन का एक हिस्सा बन गई थी, लेकिन सच कहूं तो इस वजह से मुझे फायदा ही हुआ। इन तमाम रिजेक्शन की वजह से मेरी चमड़ी मोटी हो गई और अब मुझे किसी भी बात से फर्क नहीं पड़ता है’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular