Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनMallika Singh: ‘बिग बॉस 17’ में नजर आएंगी मल्लिका सिंह! एक्ट्रेस ने...

Mallika Singh: ‘बिग बॉस 17’ में नजर आएंगी मल्लिका सिंह! एक्ट्रेस ने किया रूमर्स पर रिएक्ट

Mallika Singh: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन काफी चर्चा में रहता है। वहीं अब बिग बॉस 17 के शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस शो की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। फिलहाल मेकर्स बिग बॉस के अपकमिंग सीजन की तैयारी में जुटे हुए हैं। इन सबके बीच इस शो के एक्सपेक्टेड कंटेस्टेंट्स को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। वहीं अब खबरें हैं की टीवी की राधा रानी यानी एक्ट्रेस मल्लिका सिंह को भी मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच किया है। ऐसे में इन रुमर्स पर अब खुद मल्लिका ने रिएक्ट किया है।

Mallika Singh

 क्या ‘बिग बॉस 17’ में नजर आएंगी Mallika Singh?

‘राधाकृष्ण’ में ‘राधा’ का रोल निभाकर घर-घर फेमस हुईं एक्ट्रेस मल्लिका सिंह के विवादास्पद रियलिटी शो में पार्टिसिपेट करने के रुमर्स हैं। वहीं अब इंडिया फोरम से बात करते हुए मल्लिका ने बिग बॉस 17 को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो के लिए कॉन्टेक्ट किया गया था। उन्होंने पोर्टल से कहा, ”हां, मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर रही हूं।” ऐसे में मल्लिका ने क्लियर कर दिया है कि वह बिग बॉस 17 का हिस्सा नहीं बनेंगी।

Mallika Singh

ये भी पढ़े: https://youtu.be/TtWnGPjE0HM?si=p3lGicx4PTY84v7t

ये सेलेब्स भी आ सकते है ‘बिग बॉस 17’ में नजर

मल्लिका सिंह के साथ, साउंडस मौफ़ाकिर, ऐलिस कौशिक, कंवर ढिल्लन और पूजा भट्ट जैसे सेलेब्स को कथित तौर पर सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में पार्टिसिपेट करने क लिए कॉन्टेक्ट किया गया है। वहीं बिग बॉस 17 की बात करें तो इस बार इस शो की थीम सिंगल वर्सेस कपल बताई जा रही है। इसलिए कंटेस्टेंट्स का सिलेक्शन इस क्राइटेरिया के बेस पर किया जा सकता है। वहीं रुमर्स ये भी हैं कि बिग बॉस 17 का प्रीमियर 30 सितंबर को कलर्स टीवी पर होगा। हालांकि, इस बारे में मेकर्स ने कुछ भी ऑफिशियल अनाउंस नहीं किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular