Saturday, July 27, 2024
HomeIPLलखनऊ सुपर जायंट्स को लगा दोहरा झटका, केएल राहुल और जयदेव उनादकट...

लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा दोहरा झटका, केएल राहुल और जयदेव उनादकट हुए IPL 2023 से बाहर

लखनऊ सुपर जायंट्स को दोहरा झटका लगा है। दरअसल, पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल और तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में बचे हुए मैच में ये दोनों खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। बता दें कि क्रिकेट के खेल के दौरान गेंद को पकड़ने की कोशिश में केएल राहुल के पैर में चोट लग गई थी। आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में राहुल बाउंड्री लाइन पर फाफ डुप्लेसी के कवर ड्राइव शॉट को रोकने के चक्कर में खुद को इंजर्ड कर बैठे थे।

KL Rahul, Jaydev Unadkat injuries create fresh troubles for India's World Test Championship squad | Mint

एनसीए की मेडिकल टीम करेगी निगरानी

रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच के बाद स्कैन के लिए मुंबई जाएंगे। राहुल और उनादकट की इंजरी की निगरानी अब बीसीसीआई और एनसीए की मेडिकल टीम करेगी। गौरतलब है कि आईपीएल में लखनऊ की ओर से खेल रहे ये दोनों ही खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए चुनी गई टीम का हिस्सा हैं।

IPL 2023: Setback For Lucknow Super Giants As KL Rahul, Jaydev Unadkat Dealt Huge Injury Blows

जयदेव उनादकट भी हुए बाहर

उनके अलावा लखनऊ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट भी चोट के चलते आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके हैं। उनादकट नेट्स में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे। उनके बाएं कंधे में चोट लगी है और उम्मीद जताई जा रही है कि वह डब्ल्यूटीसी फाइनल तक फिट हो जाएंगे। हालांकि राहुल के गैरमौजूदगी में क्रुणाल पांड्या लखनऊ के कप्तान होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular