Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2023: Match no. 63, LSG vs MI Match Details, Head To...

IPL 2023: Match no. 63, LSG vs MI Match Details, Head To Head Stats, IPL 2023 Points Table

IPL 2023, LSG vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 63वां मैच मंगलवार (16 मई) को लखनऊ सुपर जाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। ये मैच लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा जबकि टॉस 7 बजे होगा। अंतिम चार में पहुंचने के लिए मुंबई इंडियन के लिए ये मैच जीतना ही होगा। वहीं लखनऊ की कोशिश अंक तालिका में टॉप चार में बने रहने की होगी।

LSG vs MI Match Details

Match LSG vs MI
League IPL 2023
Date Tuesday, 16 May 2023
Time 07:30 PM (IST)
Venue Ekana Sports City, Lukhnow
Match No. 63

LSG vs MI Match Preview

आईपीएल 2023 में लीग स्टेज का आखिरी सप्ताह शुरू हो चुका है। हर टीम के लिए हर एक मुकाबला बेहद अहम है। पिछले मुकाबले में दोनों ही टीमों को जीत हासिल हुई है। जहां लखनऊ ने अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी तो मुंबई ने गुजरात को हराकर जीत हासिल की। फिलहाल दोनों ही टीमों के बीच इस सीजन में पहली बार मुकाबला खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: अपनी बेटी के लिए रोहित जीतेंगे आईपीएल 2023 की ट्रॉफी, पत्नी संग वीडियो कॉल पर किया खुलासा

LSG vs MI Head To Head Stats

आईपीएल में लखनऊ का इतिहास ज्यादा पुराना नहीं है। पिछले साल ही ये टीम शामिल हुई थी। लखनऊ और मुंबई के बीच दो मैच खेले गए हैं जिसमें से दोनों मैच लखनऊ ने जीते हैं। मुंबई की कोशिश लखनऊ के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज करने की होगी।

कुल खेले गए मैच  02
LSG जीता  02
MI जीता 00
टाई /बेनतीजा  00

IPL 2023 Points Table

अंक तालिका की बात करें तो पॉइंट्स टेबल पर मुंबई 14 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं, दूसरी तरफ लखनऊ 13 पॉइंट्स बनाकर चौथे स्थान पर चल रही है। दोनों टीमों के बीच सिर्फ एक अंक का फांसला है। ऐसे में आईपीएल के अंतिम चरण में गलती की गुंजाइस बहुत कम है।

Screenshot 2023 05 15 124036 1
यह भी पढ़ें:→ MS Dhoni: CSK के कप्तान ने दिए संकेत, इस सीजन के बाद ले सकते हैं आईपीएल से संन्यास!

LSG vs MI Playing-XI 

लखनऊ सुपर जायंट्स- काइल मायर्स, क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), प्रेरक मांकड़, मार्कस स्टॉयनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या (कप्तान), आयुष बडोनी, रवि बिश्नोई, युद्धवीर सिंह, आवेश खान, अमित मिश्रा।

मुंबई इंडियंस- इशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, नेहाल बढेरा, टिम डेविड, कैमरून ग्रीन, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडोर्फ, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular