Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKiran Rao: किरण राव ने किया बड़ा खुलासा, किरण की वजह से...

Kiran Rao: किरण राव ने किया बड़ा खुलासा, किरण की वजह से नहीं हुआ था आमिर और रीना का तलाक

Kiran Rao: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्सनिश्ट आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी जमकर सुर्खियों में बने रहते हैं। आमिर खान ने रीना दत्ता संग पहली शादी की थी और उनके दो बच्चे भी है। हालांकि आमिर और रीना का तलाक हो गया था। वहीं इसके बाद एक्टर ने किरण राव से दूसरी शादी की थी। इनका एक बेटा भी है। इस कपल की भी शादी टूट चुकी है लेकिन ये तलाक के बाद भी एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त बने हुए हैं। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने सफाई दी कि एक्टर के उनके साथ रिलेशनशिप की वजह से उनका और रीना दत्ता का तलाक नहीं हुआ था।

ghghyuuhui

किरण की वजह से नहीं हुआ था रीना और आमिर का तलाक

आपको बता दें कि आमिर और रीना ने लगान की रिलीज़ के एक साल बाद 2002 में अपनी शादी ख़त्म कर दी थी। किरण ने ने लगान में एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था, जिससे कई लोगों को यही लगने लगा था कि आमिर के साथ उनके रोमांटिक रिश्ते की वजह से एक्टर का अपनी पत्नी रीना दत्ता से तलाक हुआ था। वहीं हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान किरण ने क्लियर किया कि उन्होंने 2004 में डेट करना शुरू किया था, जो आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्म के रिलीज़ होने के तीन साल बाद था। किरण ने कहा,“बहुत से लोग सोचते हैं कि आमिर और मैं लगान से जुड़े थे, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था। आमिर और मैं स्वदेस के दौरान एक साथ हुए, वह उस समय मंगल पांडे की शूटिंग करने जा रहे थे। हमने कोक के लिए आशुतोष गोवारिकर के साथ कुछ एड की शूटिंग की थी और यहीं पर आमिर और मैं फिर से जुड़े। लगान के 3-4 साल बाद। मैं उनके कॉन्टेक्ट में नहीं थी। दरअसल, लगान पर मैंने उनसे मुश्किल से ही बात की थी। मैं वास्तव में लगान के दौरान किसी और को देख रही थी। जब आमिर और मैंने 2004 में बाहर जाना शुरू किया, तो सभी ने सोचा कि यह तब शुरू हुआ जब हम’ लगान’ की शूटिंग कर रहे थे और यही तलाक का कारण बना, जो सच नहीं था।”

ghghghyhuhui

किरण ने कपल काउंसलिंग को लेकर की बात

गौरतलब है कि किरण ने कहा, “जब आप किसी ऐसे शख्स से शादी करते हैं, जो दूसरे रिश्ते में है, तो आप पर कुछ बोझ होता है जो आपके रिश्ते को प्रभावित करता है। मैं कपल काउंसलिंग पर जोर देती हूं। आमिर और मैंने कपल काउंसलिंग की थी। ये तब एक न्यूट्रल गाउंड बना जहां आप अपनी जरूरतों के बारे में बात करते हैं, आप दूसरे व्यक्ति को कैसे देखते हैं और यह मेरे लिए बहुत फायदेमंद थ।  इससे मदद मिली कि आमिर और मैं इस बात पर सहमत हुए कि हम दोनों को एक-दूसरे के प्रति ईमानदार रहना होगा, चाहे जो भी मामला हो।”

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular