Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKhel-Khel Mein: रिलीज के पहले दिन 'खेल खेल में' ने किया इतने...

Khel-Khel Mein: रिलीज के पहले दिन ‘खेल खेल में’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, पहले दिन की कमाई में अक्षय कुमार की फिल्म हुई फेल

Khel-Khel Mein: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘खेल खेल में’ को लेकर सुर्खियों छाए हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क और फरदीन खान लीड रोल में नजर आ रहें हैं। इस फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी हैं।

फिल्म के गाने युवा पीढ़ी को काफी पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म से अक्षय कुमार ने कॉमेडी में वापसी की है। वहीं अब फिल्म की पहली के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। चलिए जानते है अक्षय की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ कि कमाई की हैं।

hyhhththtthhtr

इतने करोड़ का किया कारोबार

अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ फरदीन खान, एमी विर्क, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल जैसे कलाकार नजर आए हैं। लोगों की तारीफों के बावजूद पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन फीका रहा है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। उम्मीद जताई जा रही है कि लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया से आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में उछाल नजर आ सकता है।

ये भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान ने की ‘बांग्लादेश के हिंदुओं के लिए प्रार्थना, सोशल मीडिया पर साझा किया एक नोट

juhhtgtg

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय | Khel-Khel Mein

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल-खेल में’ का मुकबला राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 और जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ की फिल्म वेदा से है। बॉक्स ऑफिस की जंग में स्त्री 2 काफी आगे है। पहले दिन की कमाई की बात करें तो अमर कौशिश के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ने पेड प्रीव्यू को मिलाकर गुरुवार को कुल 50 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है।

वहीं अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास ‘जॉली एलएलबी 3’, ‘हाउसफुल 5’, ‘हेरा फेरी 3’, ‘वेलकम 3’ जैसी कई फ्रेंचाइजी फिल्में हैं। अक्षय ने एक बातचीत में बताया था कि ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन गाने की शूटिंग अभी बाकी है।वहीं उन्होंने ‘हाउसफुल 5’ के बारे में भी बात करते हुए कहा था, कि इस फिल्म का निर्माण अगले महीने शुरू होगा।

- Advertisment -
Most Popular