Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKatrina Kaif: कैटरीना को पसंद हैं सास के हाथ के आलू पराठे,...

Katrina Kaif: कैटरीना को पसंद हैं सास के हाथ के आलू पराठे, विक्की बोले- ये शादी ‘पराठा वेड्स पैनकेक’ जैसी है

Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाने वाले एक्टर्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों को अक्सर ही साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता हैं, जिसकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायर होती रहती हैं। विक्की इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म की सक्सेज इंजॉय कर रहे हैं। वहीं बीते दिनों विक्की ने अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट भी किया था। प्रमोशन के दौरान विक्की कई बार कैटरीना के बारे में बात करते नजर आए उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी के भी कई राज खोले साथ ही फिल्म के प्रमोशन के दौरान ये भी कहा कि कैटरीना संग उनकी शादी ‘पराठा वेड्स पैनकेक’ जैसी है।

Vicky Kaushal Shares He Had Met Katrina Kaif For The First Time At The Award Function

कैटरीना को पसंद है विक्की की मां के हाथ के पराठे

आपको बतो दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विक्की से पूछा गया कि कैटरीना इतनी फिटनेस फ्रीक हैं तो क्या उन्हें पराठा पसंद है। इस पर विक्की ने कहा कि उन्हें मेरी मम्मी के हाथ के बने पराठे पसंद हैं। उन्होंने कहा- ”हमारी शादी पराठा वेड्स पेनकेक है। दोनों एक ही हैं। उन्हें पेनकेक्स पसंद है और मुझे पराठा, उन्होंने आगे कहा- कैटरीना भी पराठा खाती हैं। उन्हें मेरी मां के हाथ के पराठे पसंद है।” उन्होंने आगे कहा- ”प्यार जरूरी है। शादी लव या अरेंज हो सकती है। समझदारी और प्यार की भावना जरूरी है। आपको समझना होगा कि आप अलग इंसान हैं और आपका पार्टनर अलग है। एक कपल के तौर पर आपको समझदारी दिखानी होगी। मुझे हमेशा उनकी हर बात सही नहीं लग सकती और न उन्हें मेरी हर बात सही लग सकती हैं। अगर आप दोनों में समझदारी है तो लव या अरेंज मैरिज से फर्क नहीं पड़ता। परिवार और आप खुश रहने चाहिए बस।”

Katrina Kaif Vicky Kaushal

इस फिल्म में आए नजर

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की हाल ही में फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हुई हैं। इस फिल्म में विक्की पहली बार सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहें हैं और फैंस को भी दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही हैं। इस फिल्म को लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और लोगों ये काफी पसंद आ रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular