Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने साझा किया ‘भूल भुलैया 3’ के...

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने साझा किया ‘भूल भुलैया 3’ के टाइटल सॉन्ग का बीटीएस वीडियो, फैंस में दिखा काफी क्रेज़

कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक भूल भुलैया 3 का एक शानदार BTS वीडियो साझा किया। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगी। कार्तिक की इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं।

इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगी। कार्तिक की इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं कार्तिक ने इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग का टीजर वीडियो अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर साझा किया है, इस गाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय गायक पिटबुल और पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने मिलकर काम किया है। साथ ही कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक भूल भुलैया 3 का एक शानदार BTS वीडियो साझा किया।

Bhool Bhulaiyaa 3

कार्तिक ने साझा किया बीटीएस वीडियो

बता दें कि कार्तिर आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर टाइल ट्रैक का बीटीएस वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा, ‘कल के लिए सुपर एक्साइटेड।’ कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा किया, जिसमें आप देख सकते हैं कि गाने पर काम चल रहा है, जबकि वह वीडियो बनाते और गाने के बोल को लिप-सिंक करते नजर आ रहे हैं।

कार्तिक के प्रशंसक लगातार उनके इस लाजवाब वीडियो पर अपनी राय साझा कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “बेहद शानदार” एक और फैन ने लिखा, “गाने का टीजर देखकर मजा आ गया।” एक और फैने ने लिखा, ‘सर गाना आज कितने बजे रिलीज होगा’।

कार्तिक ने इस गाने के टीजर के साथ कैप्शन में लिखा था, “रूह बाबा सबसे अच्छे कोलाब दिलजीत और पिटबुल एन द ओजी नीरज के साथ वैश्विक हो जाता है, स्पूकी स्लाइड के लिए तैयार हो जाओ।” आज टाइल ट्रैक का पूरा गाना रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें: Divya Khossla Kumar: करण जौहर के जवाब से तिलमिलाई दिव्या खोसला कुमार, बोलीं- ‘वो मुझे चुप करवाने के लिए….’

Bhool Bhulaiyaa 3
इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘भूल भुलैया 3’ का टीज़र पहले ही फैंस के बीच धमाल मचा चुका है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फिल्म के तीसरे पार्ट को अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित किया गया है।

जिसमें विद्या बालन ‘मंजुलिका’ के किरदार में और कार्तिक आर्यन ‘रूह बाबा’ के रोल में नजर आने वाले हैं। इस बार टक्कर इन दोनों के बीच ही देखने को मिलेगी। बता दें कि कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की ये फिल्म 1 नवंबर 2024 को दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

- Advertisment -
Most Popular