Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan : कार्तिक आर्यन ने किया अपने संघर्ष भरें दिनों को...

Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन ने किया अपने संघर्ष भरें दिनों को याद, बोलें- ‘खेल का मैदान कभी एक समान नहीं होता’

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना कदम जमाया हैं। एक्टर अपने लुक्स और एक्टिंग के कारण आए दिन लाइमलाइट में छाए रहते हैं।

हाल में ही रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली है। अब हाल ही में, एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी शुरुआती संघर्षों के बारे में खुलकर बात की है। अभिनेता ने ऑडिशन के दौरान अपने संघर्षों और मिले रिजेक्शन के बारे में बताया है।

hghdtgsrgrgfbgfrs

शुरूआति दिनों को याद कर बोलें कार्तिक

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा, “वे दिन काफी कठिन थे। ऐसा लगता था जैसे आप मौजूद ही नहीं हैं। लगता था कि आपकी कोई वैल्यू नहीं है। अयोग्य करार दिए जाने के डर से ऑडिशन देने में भी काफी डर लगता था।” जब उनसे पूछा गया कि रिजेक्शंस के बावजूद उन्हें किस चीज ने आगे बढ़ने में मदद की है।

इस पर अभिनेता ने बताया कि दर्शकों के प्यार ने उन्हें आगे बढ़ने में मदद की है। एक्टर ने आगे कहा, “मेरे अकेलेपन की भरपाई मेरे फैंस ने की है।” कार्तिक फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के दौरान बाहरी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में होने वाली कठिनाई के बारे में बताते हुए कहते हैं, “मैं लाइन में लगता था और आज दूसरों को लाइन में लगने की जरूरत भी नहीं पढ़ रही है। वह लोग वहां चाय पी रहे हैं, जहां मैं ऑडिशन दे रहा था। खेल का मैदान कभी भी एक समान नहीं होता।”

ये भी पढ़ें: Bad Newz: ‘बैड न्यूज’ के मंगलवार की कमाई के आंकड़े आए सामने, किया इतने करोड़ का कारोबार

yjjyjyjtr

इस फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक | Kartik Aaryan

इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने अपने जीवन के कुछ कठिन अनुभव साझा किए। उन्होंने स्कूल में पहली बार अपने ब्रेकअप को याद किया और कहा, “मेरा पहली बार दिल कॉलेज में टूटा था, जब मैंने उनकी गर्लफ्रेंड ने कहा कि अगर कार्तिक अभिनय करना चाहते हैं तो  वह उनके साथ नहीं रह सकती, क्योंकि वह एक अभिनेता के साथ रहना बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।”

वहीं कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आए थे। यह एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा थी, जिसमें उन्होंने पैरालंपिक में गोल्ड मेडल लाने वाले खिलाड़ी मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया था। फिल्म के लिए उनकी काफी सराहना भी हुई थी। इसके अलावा वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular