Saturday, September 28, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKaran Johar: 'कोल्ड प्ले' के कॉन्सर्ट को लेकर करण जौहर ने साझा...

Karan Johar: ‘कोल्ड प्ले’ के कॉन्सर्ट को लेकर करण जौहर ने साझा किया पोस्ट, बोलें- ‘आप सब कुछ नहीं पा….’

Karan Johar: 1996 में लंदन यूनिवर्सिटी कॉलेज में एक ब्रिटिश ॲलटर्नेटिव रॉक बैंड की शुरूआत हुई। इसे गायक क्रिस मार्टिन और गिटार वादक जॉनी बकलैंड ने बनाया, इसका नाम कोल्ड प्ले रखा गया। इन दिनों कोल्ड प्ले को लेकर पूरे देश में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

इस वक्त ये बैंड लगातार सुर्खियां बटोर रहा है,क्योंकि साल 2025 दौरे के लिए उनके टिकट की बिक्री शुरू हुई, जो पलक झपकते ही बिक गईं।

सोशल मीडिया पर टिकट पाने और न पाने वालों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई है। इनमें अब हिंदी फिल्मों के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक संदेश साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा आप वह सब कुछ नहीं पा सकते, जो आप चाहते हैं।

Karan Johar

करण ने साझा किया पोस्ट

बता दें कि करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, जिसमें उन्होंने कोल्डप्ले की टिकट के प्रति क्रेज का जिक्र किया है। उन्होंने अपने पोस्ट के माध्यम से यह जताने की कोशिश की तमाम सुविधाओं और तमाम विशेष अधिकारों के बावजूद भी कुछ चीजें हैं, जो उनकी पहुंच से भी बाहर हैं।

उन्होंने लिखा, प्रिय प्रिविलेज, मुझे यह पसंद आता है कि कोल्डप्ले और मिनी केली हमेशा आपको जमीन से जोड़े रखते हैं। आप हमेशा वह सब कुछ नहीं पा सकते जो आप चाहते हैं।”

गौरतलब है कि कोल्ड प्ले साल 2025 में अपने म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स टूर के दौरान भारत में भी प्रदर्शन करेगा। ये लोकप्रिय बैंड 18, 19 और 21 जनवरी को डीवीआई पाटिल स्टेडियम में प्रदर्शन करेगा। इसे लेकर देश भर में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Imtiaz Ali: इम्तियाज अली ने बांधे रणबीर कपूर की तारीफों के पुल, बोलें- ‘वों समझ और शिल्प कला का….’

Karan Johar

इस फिल्म को लेकर चर्चा में करण

वहीं, करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म से वह बतौर निर्माता जुड़े हैं। फिल्म इस साल 11 अक्तूबर को रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

हाल में ही कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर अब अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। वह नेटफ्लिक्स के लिए एक बड़े बजट की वेब सीरीज बना रहे हैं।

इसके लेकर कहा जा रहा है कि कास्टिंग की प्रकिया शुरू की जा चुकी है और कई मशहूर कलाकारों को एक साथ लाने की कोशिश की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इसे साल 2025 में फिल्माया जाएगा और साल 2026 में रिलीज किया जाएगा।

- Advertisment -
Most Popular