Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKaran Johar: 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन के लुक के मुरीद हुए...

Karan Johar: ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन के लुक के मुरीद हुए करण जौहर, फिल्ममेकर ने की एक्टर की जमकर तारीफ

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। करण अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। साथी ही करण ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं।

हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कार्तिक के लुक की जमकर तारीफ हो रही है। अब मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। इस ट्रेलर की सबसे खास बात है कार्तिक का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन। वहीं निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने कार्तिक के इस लुक की जमकर तारीफ की है।

fggrgrer

करण ने बांधे कार्तिक की तारीफों के पुल

आपको बता दें कि करण जौहर ने कार्तिक की जमकर तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। करण ने लिखा, ”इस फिल्म की सच्ची कहानी के हर एक फ्रेम में खून पसीना और आंसू साफ दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन, कबीर खान और नाडियाडवाला ग्रैंडसन को मेरा बहुत सारा प्यार और साथ ही फिल्म को बड़ी सफलता हासिल हो।”

करण से पहले कैटरीना कैफ भी ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक की लुक की जमकर तारीफ कर चुकी हैं। कार्तिक की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की कहानी 1972 में भारत को पैरालंपिक में स्वर्णपदक दिलाने वाले तैराक मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है। इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

fggtdgrgrgr

इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

वहीं कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही बहुत सी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें ‘आशिकी 3’, भूल भुलैया जैसी फिल्में शामिल है। कार्तिक की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फैंस को भी इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular