Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKangana Ranaut : कंगना रनौत ने बांधे 12वीं फेल की तारीफों के...

Kangana Ranaut : कंगना रनौत ने बांधे 12वीं फेल की तारीफों के पुल, विक्रांत मैसी की कर दी दिवंगत एक्टर इरफान खान से तुलना

Kangana Ranaut : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना अक्सर इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स पर तंज कसती नजर आती हैं। कंगना बेबाक अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं, जिसकी वजह से वह कई बार ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती है।

वहीं अब एक्ट्रेस ने ’12वीं फेल’ और विक्रांत की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने विक्रांत की तुलना दिवंगत एक्टर इरफान खान से कर दी है। दरअसल, साल 2023 में विक्रांत मैसी की रिलीज हुई फिल्म ’12वीं फेल’ को दर्शकों का काफी शानदार रिस्पॉन्सम मिला था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन किया।

gfgggt

कंगना ने ’12वीं फेल’ की जमकर तारीफ

आपको बता दें कि कंगना ने ‘12वीं फेल’ में विक्रांत मैसी की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट में लिखा, “क्या शानदार फिल्म है। एक हिंदी मीडियम से होने के नाते मैं एक रूरल गांव से हूं और अपने स्कूल के सालों में बिना रिजर्वेशन के एंट्रेस एग्जाम के लिए जनरल कास्ट की स्टूडेंट होने के नाते,

ggtgtg

मैं पूरी फिल्म में रो रही थी, उफ्फ एक फ्लाइट में इतना कभी नहीं रोई, मेरे को-पैसेंजर मुझसे चिंतित नजरें चुरा रहे थे, मैं शर्मिंदा हूं।’अगली स्टोरी में उन्होंने लिखा, ”विधु सर ने एक बार फिर मेरा दिल जीत लिया है। विक्रांत मैसी अमेजिंग से भी परे है!! अपने आने वाले वर्षों में वह इरफ़ान खान साहब की कमी को पूरा कर सकते हैं। डियर आपकी प्रतिभा को सलाम।”

grgggr

 बॉक्स ऑफिस पर किया था धमाकेदार कलेक्शन

गौरतलब है कि ‘12वीं फेल’ का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है। ये एक लो बजट फिल्म है। इसे 20 करोड़ रुपये के मिनिमम बजट पर बनाया गया था।  इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। हाल ही में हॉटस्टार पर भी रिलीज हो चुकी है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

‘12वीं फेल’ आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular