Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: तेजस के बॉकिस ऑफिस पर ना चलने पर बौखलाई कंगना...

Kangana Ranaut: तेजस के बॉकिस ऑफिस पर ना चलने पर बौखलाई कंगना रनौत, फैंस से की फिल्म देखने की गुजारिश

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म की कहानी वायुसेना पायलट तेजस गिल पर आधारित है, जिसे कंगना प्ले कर रही है। वहीं कंगना को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। एक्ट्रेस ने इस फिल्म का जोरों शोंरों से प्रमोशन भी किया था। लेकिन शायद दर्शकों को ये फिल्म कुछ पसंद नहीं आई। ओपनिंग डे पर तेजस बॉक्स ऑफिस पर काफी ठंडी साबित हुई है।

vgfgtrrt

फिल्म की गिरती कमाई से परेशान हुई कंगना रनौत

आपको बता दें कि कंगना तेजस के बॉक्स ऑफिस आंकड़ें देखकर बेहद परेशान नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने फैंस से मदद की गुहार लगाई है और फिल्म देखने के लिए रिक्वेस्ट किया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां वह कह रही हैं कि ‘कोविड के बाद से हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाई है।’ एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि ‘मैं मल्टीप्लेक्स के ऑडियंस से ये रिक्वेस्ट करती हूं कि अगर आपने उरी, निरजा, मैरी कॉम जैसी फिल्मों का आनंद उठाया है, तो आपको तेजस भी बहुत पसंद आएगी।’

ezgif.com gif maker 40 1

कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है कंगना की फिल्में

गौरतलब है कि तेजस फिल्म को पहले दिन थिएटर्स में मुश्किल से ऑडयंस नसीब हुई। वहीं इस फिल्म के जरिए कंगना पूरे 1 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। फिर बात चाहे ‘पंगा’ ‘थलाइवी’ की करें या ‘धाकड़’ और ‘चंद्रमुखी 2’ की, बीते 4 सालों में कंगना ने बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में ही दी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को इस फिल्म से कई उम्मीदें हैं। अब देखना ये होगा कि तेजस कंगना की डूबती नैया बचा पाती हैं या नहीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular