Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: कंगना रनौत ने की अमिताभ बच्चन संग खुद की तुलना,...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने की अमिताभ बच्चन संग खुद की तुलना, लाइमलाइट में छाई एक्ट्रेस

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा टिकट दिया है।

राजनीति में एंट्री लेने के बाद से ही कंगना एक्शन मोड में आ गई हैं। एक भाषण के दौरान उनकी हालिया टिप्पणियों ने फिल्म इंडस्ट्री में उनके प्रभाव और स्थिति की तुलना मेगास्टार अमिताभ बच्चन से करने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल चर्चाओं को जन्म दिया है। उनके भाषण की एक छोटी वीडियो क्लिप खूब वारयरल हो रही हैं, जिसमें कंगना खुद की तुलना सदी के महानायक से करती नजर आ रही हैं।

fggfgtgrtrh

कंगना ने की अमिताभ बच्चन से खुद की तुलना

आपको बता दें कि कंगना रणौत को कहते सुना गया, ‘सारा देश हैरान है के वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं। ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान, मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में सम्मान मिलता है तो वो मैं हूं।’

कुछ हफ्ते पहले, कंगना रणौत ने स्पष्ट किया था कि राजनीति में प्रवेश करने का उनका निर्णय उनकी हालिया फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के कारण नहीं था। उन्होंने शाहरुख खान के करियर ग्राफ और ‘क्वीन’ और ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्मों के अपने अनुभवों जैसे उदाहरणों का हवाला देते हुए कहा कि विश्व स्तर पर फिल्म की सफलता में उतार-चढ़ाव आम है।

thhyyhjyhthhthhehehe

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि कंगना रणौत ने आगे कहा कि ओटीटी के कारण अब अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के अधिक अवसर मिल रहे हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को और शाहरुख खान को ‘सितारों की आखिरी पीढ़ी’ कहा।

वहीं कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular