Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: कंगना ने सेलेब्स पर लगाए गंभीर आरोप, डार्क वेब को...

Kangana Ranaut: कंगना ने सेलेब्स पर लगाए गंभीर आरोप, डार्क वेब को लेकर एक्ट्रेस ने की जांच की मांग

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सिर्फ अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि अपने तेवर के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स और निर्देशकों के साथ 36 का आंकड़ा रहता है। एक्ट्रेस अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं।

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है साथ ही अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देती नजर आती है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर आरोप लगाया कि लोकप्रिय फिल्मी हस्तियां व्हाट्सएप जैसे लोगों के संचार ऐप को हैक करने के लिए डार्क वेब का उपयोग करती हैं।

tfhththth

डार्क वेब को लेकर एक्ट्रेस ने की जांच की मांग

आपको बता दें कि कंगना ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया। पोस्ट में उन्होंने बताया कि कैसे फोन नंबरों के साथ-साथ लोगों के पंजीकृत नाम, जिनके तहत उन नंबरों को खरीदा गया है। उनको फोन कॉल करते समय सब स्क्रीन पर दिखेगा। उन्होंने सरकार के इस की सराहना की और लिखा, ‘यह बहुत अच्छा काम किया है’।

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र को डार्क वेब के बारे में भी कुछ करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, ‘बॉलीवुड की कई मशहूर सितारे इसकी आदी हो गई हैं, न केवल वहां से अवैध सामान ले रही है, बल्कि व्हाट्सएप और मेल जैसे सभी के संचार को भी हैक कर रही हैं। अगर वे उन पर कार्रवाई करेंगे, तो कई बड़े नाम उजागर होंगे।’

hhhth

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

गौरतलब है कि कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस  को आखिरी बार ‘चंद्रमुखी 2’ और ‘तेजस’ में देखा गया था। वहीं, उनकी आगामी फिल्म की बात करें, तो वे जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में न केवल कंगना मुख्य भूमिका में हैं, बल्कि उन्होंने निर्देशन भी किया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री को विष्णु मांचू अभिनीत फिल्म ‘कन्नप्पा’ के लिए भी चुना गया है। इसमें प्रभास भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जबकि विष्णु मांचू उनके भक्त की भूमिका निभाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular