Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKajol : काजोल ने बेटी नीसा को रवैया सुधारने की दी सलाह,...

Kajol : काजोल ने बेटी नीसा को रवैया सुधारने की दी सलाह, बेटी का जावब सुन उड़ गए एक्ट्रेस के होश

Kajol: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। काजोल ने हाल ही में ओटीटी पर अपना डेब्यू किया हैं। काजोल बीते लंबे समय से बड़े पर्दें से दूर हैं। काजोल का ये दमदार कमबैक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं उनकी ये सीरीज की भी लोग खूब तारीफ कर रहें हैं। हाल ही में, काजोल ने अपने सोशल मीडिया पर बेटी नीसा देवगन के लिए एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने बेटी को अपना रवैया सुधारने की सलाह दी है।

ezgif.com gif maker 9 1

काजोल ने बेटी नीसा को रवैया सुधारने की दी सलाह

आपको बता दें कि काजोल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी नीसा देवगन के साथ हुई बातचीत का जिक्र किया और उन्हें अपना व्यवहार सुधारने को कहा। हालांकि, बाद में अभिनेत्री ने नीसा के जवाब की प्रशंसा भी की है। काजोल ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को अपना रवैया जांचने के लिए कहा और इसके बाद नीसा ने उनकी ओर देखा और कहा, ‘रवैये के बारे में शिकायतों के लिए कृपया निर्माता से संपर्क करें।’ इस पर काजोल ने बेटी की बात का जवाब देते हुए आगे कहा, ‘बहुत अच्छा खेला, बहुत अच्छे! नजर रखनी पड़ेगी।

ezgif.com gif maker 10

इस फिल्म में नजर आई थी काजोल

वहीं काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में लीगल ड्रामा सीरीज ‘द ट्रायल’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक वकील की भूमिका निभाई थी। वह एंथोलॉजी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के एक सेगमेंट में भी नजर थीं। अभिनेत्री अब अपनी अगली फिल्म ‘दो पत्ती’ में भी दिखाई देंगी, जो कृति सेनन का पहला प्रोडक्शन वेंचर है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular