Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVedaa: सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती नजर आ रही है जॉन...

Vedaa: सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती नजर आ रही है जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा, पांचवे दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

Vedaa: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ‘वेदा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्क थी। हालांकि फिल्म ना तो ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाल दिखा पाई थी नाहीं वीकेंड पर।

रक्षाबंधन की छुट्टी के मौके पर भी जॉन की फिल्म की कमाई में कोई इजाफा नहीं हुआ हैं। चलिए जानते है रिलीज के पांचवे दिन वेदा ने कितने करोड़ का कारोबार किया हैं।

yhhyhhtrrth

वेदा ने किया इतने करोड़ का कारोबार

वेदा की बात करें तो इस फिल्म का 15 अगस्त को अक्षय कुमार की खेल खेल में और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 के साथ सिनेमाघरों पर क्लैश हुआ था। हालांकि , शुरुआत में फिल्म को अक्षय की ‘खेल खेल में’ पर बढ़त हासिल थी लेकिन बाद में यह कम हो गई। ये फिल्म भी सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती हुई नजर आ रही है।

‘वेदा’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म रिलीज के पहले दिन 6.3 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 1.8 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे दिन ‘वेदा’ की कमाई 2.7 करोड़ रुपये रही जबकि चौथे दिन फिल्म ने 18.52 फीसदी की तेजी दिखाते हुए 3.2 करोड़ रुपये कमाए।

वहीं अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘वेदा’ ने रिलीज के पांचवें दिन 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिसके बाद फिल्म की खुल कमाई 15.50 करोड़ रुपए हो गई हैं।

ये भी पढ़ें: Dimple Kapadia: डिम्पल कपाडिया की बात से जब बेहद खफा हो गए थे राजेश खन्ना, अभिनेत्री को कह दी थी बड़ी बात

htrtrhhthtrhrt

फिल्म में नजर आ रहें है ये सितारें

‘वेदा’ की बात करें तो यह फिल्म जाति के आधार पर होने वाले भेदभाव की कहानी दिखाई गई है। इसका निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ-साथ शरवरी ने भी मुख्य भूमिका अदा की है। इन दोनों के अलावा फिल्म में तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी और क्षितिज चौहान ने भी अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

- Advertisment -
Most Popular