Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRanjeet: 'सिलसिला' के लिए जया बच्चन नहीं थी पहली पसंद, रंजीत ने...

Ranjeet: ‘सिलसिला’ के लिए जया बच्चन नहीं थी पहली पसंद, रंजीत ने किया बड़ा खुलासा

Ranjeet: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों की बात होतो उस लिस्ट में रंजीत का नाम जरूर होता हैं। रंजीत ने अपने फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा विलेन का रोल किया है। उनकी एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आती हैं।

उन्होंने अपने लम्बे फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान रंजीत अपने पुराने दिनों को याद करते नजर आए। उन्होंने अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा की सुपरहिट फिल्म ‘सिलसिला’ के बारे में भी कई दिलचस्प खुलासे किए।

‘सिलसिला’ को लेकर रंजीत ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रंजीत ने खुलासा किया कि फिल्म ‘सिलसिला’ के लिए जया बच्चन पहली पसंद नहीं थीं। फिल्म में पहले अमिताभ बच्चन और रेखा के साथ एक दूसरी अभिनेत्री को कास्ट किया गया था। रंजीत कई बार इस बात को जाहिर कर चुके हैं कि बीते जमाने की मशहूर अदाकारा परवीन बॉबी उनकी काफी करीबी दोस्त रही हैं।

हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं और परवीन काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। वे बेहद नेकदिल और खूबसूरत महिला थीं। मैं उन्हें प्यार से ‘फावड़ा’ बुलाता था। एक शाम जब वह मुझसे मिली तब वे काफी उदास थीं। मैंने पूछा कि क्या हुआ तब उन्होंने बताया कि उन्हें ‘सिलसिला’ फिल्म से निकाल दिया गया है।’

gfgbgbgd

परवीन हो गई थी काफी उदास

गौरतलब है कि रंजीत अक्सर पुराने दिनों के बारे खुलकर बातें करते दिखाई देते हैं। उनका बेबाक अंदाज आज भी दर्शकों को काफी पसंद आता है। अभिनेता ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बताया, ‘फिल्म ‘सिलसिला’ की पहली पसंद परवीन थीं।

दरअसल निर्माता-निर्देशक दूसरी वजहों से फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रेखा और जया बच्चन को कास्ट करना चाहते थे इसलिए उन्होंने परवीन को फिल्म से निकाल दिया। वे मेरे पास बैठ कर काफी देर तक रोती रहीं। मैंने उसे समझाया और हौसला दिया।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular