Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनJaved Akhtar: जावेद अख्तर ने बांधे 'मैदान' की तारीफों के पुल, सोशल...

Javed Akhtar: जावेद अख्तर ने बांधे ‘मैदान’ की तारीफों के पुल, सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट

Javed Akhtar: भारत के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर अक्सर अपने कई बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। जावेद अख्तर फिल्मों ही नहीं बल्कि राजनीतिक और कई सोशल मुद्दों पर भी अक्सर अपनी राय साझा करते रहते हैं।

वहीं हाल ही में जावेद अख्तर ने अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा की है। बता दें कि फिल्म की कहानी भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित है।

FGFDGDGR

‘मैदान’ पर आया जावेद का रिएक्शन

आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने फिल्म ‘मैदान’ की जमकर तारीफ की है साथ ही इस फिल्म में अजय देवगन के अभिनय की भी खूब सराहना की है। हिन्दी फिल्मों के गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘मैदान’ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

जावेद ने लिखा, ‘मैंने फिल्म मैदान देखी, यह एक सच्ची घटना पर बनी फिल्म है। जो हर भारतीय को हमारी कुछ राष्ट्रीय उपलब्धियों पर गर्व करेगी, जिनके बारे में दुर्भाग्य से हममें से काफी लोग नहीं जानते हैं। इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। निर्माता बोनी कपूर, निर्देशक अमित शर्मा और अजय देवगन को बधाई जिन्होंने बेहतरीन फिल्म बनाई है।’

SVVSSVV

ये है फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि  फिल्म की बात करें तो मैदान 1951-1962 के युग पर आधारित एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा है और यह भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है। अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव, रूद्रनील घोष, मधुर मित्तल और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular